WWE Raw के मेन इवेंट में मिली दिल तोड़ने वाली हार के बाद पूर्व चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, अपने अगले कदम का जिक्र करते हुए दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार्स सैमी ज़ेन और चैड गेबल
WWE सुपरस्टार्स सैमी ज़ेन और चैड गेबल

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के शो का अंत गौंटलेट मैच के जरिए हुआ। अटकलें लगाई जा रही थी कि चैड गेबल (Chad Gable) यह मैच जीतकर रेसलमेनिया (WrestleMania) में गुंथर (Gunther) के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाएंगे। हालांकि, रॉ (Raw) में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने इस गौंटलेट मैच को जीतते हुए सभी को हैरान कर दिया। इस दिल तोड़ने वाली हार के बाद गेबल का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया और इस दौरान वो काफी दुखी दिखाई दिए।

अगर गौंटलेट मैच की बात की जाए तो रिकोशे और जेडी मैकडॉना ने इस मुकाबले की शुरूआत की। इसके बाद पूर्व आईसी चैंपियन ने जेडी को शूटिंग स्टार प्रेस देते हुए मैच से एलिमिनेट किया। जल्द ही, ब्रॉन्सन रीड ने मुकाबले में एंट्री की थी और उन्होंने रिकोशे पर दबदबा बनाने के बाद उन्हें सुनामी देकर मैच से बाहर किया। इसके बाद मुकाबले में सैमी ज़ेन की एंट्री हुई और उन्होंने रीड, शिंस्के नाकामुरा और आखिर में चैड गेबल को एलिमिनेट करते हुए मैच जीत लिया।

मुकाबले के बाद बैकस्टेज गेबल से उन्हें गौंटलेट मैच में मिली हार के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए अल्फा अकादमी मेंबर ने कहा,

"हर बार यही सुनने को मिलता है कि मैं जीतते रह गया। यह हार नहीं है, मैंने लोगों को निराशा किया है। मेरे लिए यह WrestleMania और चैंपियनशिप से बढ़कर है। यह मेरे परिवार के लिए काफी निजी चीज़ थी। इस चीज़ ने मुझे आगे बढ़ने में मदद की और मैं ड्रामा नहीं कर रहा हूं।"

चैड ने आगे कहा,

"सैमी ज़ेन ने मैच के बाद जो कुछ मुझे कहा, मैं उसे गुप्त रखना चाहूंगा। मुझे उनकी बातें सुनने में कोई रूचि नहीं थी और मैं रिंग के बाहर जाना चाहता था। उन्होंने आज मुझसे बेहतर परफॉर्मेंस दी लेकिन वो मुझसे ज्यादा यह डिजर्व नहीं करते हैं।"

WWE सुपरस्टार चैड गेबल ने Raw में गौंटलेट मैच के दौरान हुई गलती को लेकर की बात

WWE सुपरस्टार चैड गेबल ने इसी इंटरव्यू के दौरान मैच में उनसे हुई गलती को लेकर बात करते हुए कहा,

"यह कहना मुश्किल है। सैमी भी मेरी तरह उस जगह पर पहुंचना चाहते थे। मुझे नहीं लगता है कि मैच में मुझसे कोई गलती हुई। सैमी ज़ेन ने किसी तरह मैच जीतने का तरीका ढूढ़ लिया।"

जब चैड गेबल से उनके अगले कदम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि वो आगे क्या करने वाले हैं। इसके साथ ही गेबल ने यह भी कहा कि वो WrestleMania में जगह नहीं बना पाने को लेकर शिकायत या एक और मौके की मांग नहीं करने वाले हैं।