WWE Raw में हुआ बहुत बड़ा चैंपियनशिप मैच, दिग्गज और 29 साल के Superstar को मिली हार 

WWE
WWE Raw में हुआ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। शो में चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) और पाइपर निवेन (Piper Niven) ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को नटालिया (Natalya) और टेगन नॉक्स (Tegan Nox) के खिलाफ डिफेंड किया। इस मुकाबले में फैंस को एक दमदार एक्शन पैक्ड मैच देखने को मिला।

इस मैच की शुरुआत चेल्सी ग्रीन और नटालिया ने की थी। नटालिया ने अपनी पकड़ बनाने की कोशिश की और उन्होंने ग्रीन को अपने सबमिशन मूव शार्पशूटर में लॉक करने की कोशिश भी। इस बीच ग्रीन इस मूव से खुद को बचा ले गईं। दोनों ही टीमों ने इस मैच को जीतने की भरपूर कोशिश की। अंत में पाइपर निवेन ने टेगन नॉक्स के ऊपर रनिंग क्रॉसबॉडी मूव हिट किया और फिर पिन करके इस मैच को जीत लिया। इसी के साथ निवेन और ग्रीन ने अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

WWE Raw में पिछले हफ्ते Natalya और Tegan Nox ने हासिल किया था टाइटल शॉट

21 नवंबर को Raw में एक फैटल 4 वे कंटेंडर्स मैच बुक किया था। इसमें नटालिया और टेगन नॉक्सन, कटाना चांस और केडन कार्टर, आईवी नाइल और मैक्सिन डुप्री, कैंडिस लेरे और इंडी हार्टवेल आमने-सामने आई थीं। इस मैच में मैक्सिन ने टेगन पर टॉप रोप से क्रॉसबॉडी मूव से हिट किया था, लेकिन नॉक्स ने इस मूव को काउंटर करते हुए रोलअप द्वारा पिन करके जीत हासिल की।

बता दें कि चेल्सी ग्रीन ने 17 जुलाई 2023 को Raw के एपिसोड में सोन्या डेविल के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। इस बीच दोनों सुपरस्टार्स की टीम ज्यादा देर तक साथ नहीं रह पाईं और सोन्या डेविल के चोटिल होने के बाद ग्रीन से टैग टीम चैंपियनशिप छिनने का खतरा मंडराने लगा था। इसके बाद निवेन ने ग्रीन का साथ दिया और दोनों विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी हुई हैं।

अभी तक चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन ने बतौर चैंपियंस काफी ज्यादा प्रभावित किया था। इस बीच Raw में ऐसा लग रहा थाा कि दिग्गज नटालिया और 29 साल की नॉक्स की जोड़ी उनकी बादशाहत का अंत कर सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब देखना होगा कि वो बतौर चैंपियंस उनका अगला चैलेंजर कौन होता है।