WWE ने वीडियो जारी करते हुए CM Punk की इंजरी को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट, पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने वापसी का जिक्र करके दिया धमाकेदार बयान

WWE दिग्गज सीएम पंक चोटिल हो चुके हैं
WWE दिग्गज सीएम पंक चोटिल हो चुके हैं

CM Punk: WWE ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में वीडियो पैकेज जारी करते हुए सीएम पंक (CM Punk) की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया। पंक को मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 मैच में दाएं ट्राइशेप में इंजरी हो गई थी। उन्हें ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) द्वारा फ्यूचर शॉक डीडीटी हिट किए जाने के बाद यह इंजरी हुई थी।

बेस्ट इन द वर्ल्ड को AEW में भी कुछ इसी तरह की इंजरी हुई थी और उन्हें सितंबर 2022 में All Out इवेंट में बाएं ट्राइशेप में चोट आई थी। इस वजह से उन्हें महीनों तक एक्शन से दूर रहना पड़ा था। पिछले हफ्ते Raw में सीएम पंक ने इंजरी की वजह से WrestleMania 40 मिस करने को लेकर बात की थी और सैगमेंट के अंत में उनपर ड्रू मैकइंटायर द्वारा खतरनाक हमला हुआ था।

इस हफ्ते Raw में एक वीडियो पैकेज चलाया गया जिसमें पंक अपने हाथ की सर्जरी कराने के लिए हॉस्पिटल में दिखाई दिए। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने धमाकेदार बयान देते हुए कहा कि उनकी वापसी ऐतिहासिक होगी। इसके बाद माइकल कोल ने ऐलान किया कि सीएम पंक को इंजरी से उबरकर पूरी तरह फिट होने में कई महीने लग जाएंगे।

WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre लगातार CM Punk की इंजरी का मजाक उड़ाते हुए आए हैं

ड्रू मैकइंटायर को इस बात का गर्व है कि उन्होंने सीएम पंक को चोटिल किया है। यही नहीं, ड्रू शोज के अलावा सोशल मीडिया पर भी पंक का लगातार मजाक उड़ाते हुए आए हैं। बता दें, मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw में एक ऐसी टी-शर्ट पहन रखी थी जिसमें सीएम के WrestleMania मेन इवेंट नहीं कर पाने का मजाक उड़ाया गया था।

ऐसा लग रहा है कि WWE बेस्ट इन द वर्ल्ड की वापसी के बाद उनका पहला फिउड ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ करा सकती है। बता दें, जब सीएम पंक ने WWE में वापसी की थी तो उनका WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच कराने का प्लान था। हालांकि, पंक की इंजरी की वजह से कंपनी को प्लान बदलना पड़ा और ऐसा लग रहा है कि रॉलिंस अब ग्रैंडेस्ट स्टेज पर कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा बन सकते हैं।