WWE रिंग में Brock Lesnar के मौजूदा दुश्मन ने 20 सिक्योरिटी गार्ड्स को धराशाई कर मचाई तबाही, द बीस्ट को कहा डरपोक

Pankaj
WWE Raw में फैंस को आया बहुत मजा
WWE Raw में फैंस को आया बहुत मजा

Cody Rhodes: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार हुआ। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के सैगमेंट में फैंस को बहुत मजा आया। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी दिखे लेकिन वो रिंग में नहीं आए। लैसनर का लुक भी इस बार अलग था। बड़ी टोपी और लंबे कोट में जबरदस्त वो लग रहे थे। हालांकि रोड्स ने इस बार अपना गुस्सा 20 सिक्योरिटी गार्ड्स पर निकाला और उन्हें धराशाई कर दिया।

दरअसल कोडी रोड्स रिंग में आए और उन्होंने ब्रॉक लैसनर को बुलाया। WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने कहा कि ब्रॉक से कोडी आज नहीं मिल सकते हैं क्योंकि वो मेडिकली क्लियर नहीं है। पीयर्स ने कहा कि रोड्स को सभी की इज्जत करते हुए यहां से चले जाना चाहिए।

ये सब बातें सुनकर कोडी रोड्स का गुस्सा 7वें आसमान पर पहुंच गया। कोडी ने रिंग से पीयर्स को जाने के लिए कह दिया था। वो रिंग के अंदर चेयर लेकर आ गए। एडम ने कोडी को बहुत समझाया लेकिन फिर सिक्योरिटी को बुला दिया।

ब्रॉक लैसनर ने इसके बाद एंट्री की। वो स्टेज एरिया पर ही खड़े थे। उन्होंने कोडी को चिढ़ाते हुए अपने पास बुलाया। ये देखकर कोडी और बौखला गए। उन्होंने रिंग में मौजूद सिक्योरिटी के ऊपर हमला कर दिया। फिर वो लैसनर की तरफ रिंग से नीचे उतर कर जाने लगे। फिर से उन्हें सिक्योरिटी ने पकड़ लिया और रिंग के अंदर ले आए। कोडी ने एक बार फिर सभी को धराशाई कर दिया। लैसनर भी हंसते-हंसते बैकस्टेज चले गए। रोड्स ने अंत में माइक उठाया। उन्होंने कहा कि ब्रॉक लैसनर काऊबॉय नहीं बल्कि डरपोक है।

WWE में ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स की राइवलरी में आएगा मजा

लैसनर की वापसी का ऐलान पिछले हफ्ते ही कर दिया था। कोडी ने उन्हें WWE Backlash में मैच के लिए चुनौती दी थी। हालांकि एडम पीयर्स ने इस हफ्ते दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। लैसनर इस बार रिंग के अंदर नहीं आए। इस वजह से ही कोडी को गुस्सा आया था। फैंस भी रोड्स को बहुत चीयर कर रहे थे। अब दोनों की राइवलरी बहुत ही मजेदार हो गई है। देखना होगा कि इस फ्यूड में आगे क्या कुछ नया देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment