WWE Raw में मौजूदा चैंपियन को मिली बहुत बड़ी हार, टॉप सुपरस्टार ने लगभग दो मिनट में किया चारों खाने चित्त 

फिन बैलर, डॉमिनिक मिस्टीरियो और डेमियन प्रीस्ट
फिन बैलर, डॉमिनिक मिस्टीरियो और डेमियन प्रीस्ट

Raw: WWE Raw में इस हफ्ते नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने नॉन-टाइटल मैच में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सामना किया था। इस मैच के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो की मदद करने के लिए फिन बैलर (Finn Balor) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) रिंगसाइड पर मौजूद थे। इस वजह से ऐसा लगा था कि डॉमिनिक अपने साथियों की मदद से लंबे समय तक मुकाबले में बने रहेंगे।

हालांकि, कोडी रोड्स ने इस मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो को लगभग 2 मिनट में चारों खाने चित्त कर दिया था। देखा जाए तो यह डॉमिनिक मिस्टीरियो की बहुत बड़ी हार है। इस मैच में कोडी रोड्स ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को कोडी कटर देने के बाद क्रॉस रोड्स देकर पिन करते हुए जीत हासिल की थी।

जजमेंट डे मेंबर्स फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट इस मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो को मिली हार से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। इसके बाद ये तीनों सुपरस्टार्स मिलकर कोडी रोड्स पर हमला करने की तैयारी में थे। हालांकि, उसी वक्त केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन ने एरीना में एंट्री ले ली थी और जजमेंट डे को पीछे हटने के लिए मजूबर होना पड़ा था।

WWE Raw में अगले हफ्ते नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन Dominik Mysterio को अपना टाइटल डिफेंड करना है

WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए डॉमिनिक मिस्टीरियो के नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है और इस मुकाबले में उनके प्रतिद्वंदी ड्रैगन ली होने वाले हैं। ड्रैगन ली इस हफ्ते Raw के एपिसोड में भी मौजूद थे और उनका बैकस्टेज डॉमिनिक मिस्टीरियो से आमना-सामना होते हुए भी देखने को मिला था। यह देखना रोचक होगा कि डॉमिनिक मिस्टीरियो इस मैच में ड्रैगन ली को हराकर अपना टाइटल रिटेन कर पाते हैं या नहीं।

बता दें, अगले हफ्ते डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथियों फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट को भी अपने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करने हैं। इस मैच में मौजूदा चैंपियंस का केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन से आमना-सामना होना है। फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट ने इन दोनों ही सुपरस्टार्स से टैग टीम टाइटल्स जीते थे। यही कारण है कि केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के पास यह मैच जीतकर अपना बदला लेने का शानदार मौका होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now