Create

WWE News: Brock Lesnar की वजह से दिग्गज को था F5 का डर, हाल ही में किया बड़ा खुलासा

वर्तमान WWE चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
वर्तमान WWE चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर

WWE रॉ (RAW) में हाल ही में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) का सैगमेंट हुआ था। ग्रेव्स ने सोचा था कि इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर उनके ऊपर F-5 लगाएंगे। रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) में लैसनर और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच होने वाले WWE चैंपियनशिप मुकाबले से पहले WWE कमेंटेटर ने दोनों के वजन की तुलना की थी।

लैसनर के वजन कराने के लिए मशीन पर चढ़ने से पहले ग्रेव्स ने उन्हें कुछ कपड़े उतारने के निर्देश दिए थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि लैसनर से यह बोलने के बाद उन्हें पता नहीं था कि आगे उनके साथ क्या होने वाला है।

उन्होंने कहा, मैंने उन्हें सलाह दी थी कि ब्रॉक शायद आप इतने भारी जूतों को पहनकर मशीन पर नहीं खड़े होना चाहेंगे। जैसे ही मेरे मुंह से यह बात निकली तुरंत ही मैं प्रार्थना करने लगा था कि मुझे F-5 ना पड़े। मुझे यह भी नहीं पता था कि शो किस तरह का दिखने वाला है। हमने पहले भी देखा है कि ब्रॉक ने चीजों को अपने हाथों में लिया है।

कोरी ग्रेव्स को है WWE चैंपियनशिप मैच के स्पेशल होने की उम्मीद

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच होने जा रहे पहले सिंगल्स मुकाबले के अब तक के बिल्डअप में केवल यही हुआ है कि लैसनर ने लैश्ले का जमकर मजाक उड़ाया है। हाल ही में उन्होंने Raw के एपिसोड में यह भी मजाक किया था कि उन्हें नहीं पता कि बॉबी लैश्ले कौन हैं। लगातार लोगों द्वारा हाइप मिलने के बाद कोरी ग्रेव्स को भरोसा है कि यह मुकाबला स्पेशल होने वाला है।

उन्होंने कहा, आप दो ग्लेडिएटर्स की बात करते हैं। वास्तव में दो बड़े रेसलर्स WWE चैंपियनशिप के लिए भिड़ेंगे तो अपने आप में स्पेशल फील देता है।

इस महीने की शुरुआत में WWE Day 1 में हुए फैटल-5-वे मुकाबले में भी दोनों सुपरस्टार्स आमने-सामने आए थे, लेकिन अब तक दोनों के बीच सिंगल्स फाइट नहीं हुई है। Day 1 के मुकाबले में लैसनर को भले ही जीत मिली थी, लेकिन लैश्ले का प्रदर्शन भी शानदार रहा था।

अब सभी को Royal Rumble 2022 का इंतजार है और देखना दिलचस्प होगा कि आखिर ब्रॉक लैसनर एवं बॉबी लैश्ले में से कौन सा सुपरस्टार WWE चैंपियन बनने में कामयाब होता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment