WWE के सबसे बड़े हील ने 56 दिनों बाद लड़ा पहला मैच और हाथ लगी निराशा, तीन पूर्व चैंपियंस के खिलाफ मिली करारी शिकस्त 

Ujjaval
WWE Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो का इन-रिंग रिटर्न हुआ
WWE Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो का इन-रिंग रिटर्न हुआ

Dominik Mysterio In-Ring Return: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड द्वारा डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) की रिंग में वापसी हो गई है। वो लगभग 2 महीने में पहली बार एक्शन में नज़र आए। चोटिल होने के कारण वो एक्शन से दूर थे। 15 अप्रैल को वो आखिरी बार रिंग में नज़र आए थे। 56 दिनों बाद इन-रिंग रिटर्न उतना खास नहीं रहा क्योंकि उन्हें और उनके साथियों को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

जजमेंट डे की इस समय LWO और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ दुश्मनी चल रही है। दोनों ही टीमों के बीच WWE Raw के एपिसोड में मैच देखने को मिला। जजमेंट डे के जेडी मैकडॉना और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने कार्लिटो के साथ टीम बनाकर ब्रॉन स्ट्रोमैन और LWO के रे मिस्टीरियो & ड्रैगन ली का सामना किया। यह 6 मैन टैग टीम मैच काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ। मैच में जजमेंट डे ने शानदार काम किया।

उन्होंने रे मिस्टीरियो और ड्रैगन ली के खिलाफ डॉमिनेट किया। मैच के दौरान एक मौके पर विमेंस वर्ल्ड चैंपियन लिव मॉर्गन का दखल देखने को मिला। वो एप्रन पर आ गईं और इसी बीच ज़ेलिना वेगा ने उन्हें धक्का दे दिया। इसी के चलते लिव मॉर्गन, डॉमिनिक मिस्टीरियो पर गिर गईं। बाद में ज़ेलिना वेगा और लिव मॉर्गन के बीच ब्रॉल हुआ।

LWO ने ज़ेलिना वेगा और जेडी मैकडॉना ने लिव मॉर्गन को संभाला। ब्रॉन स्ट्रोमैन को टैग मिल गया और उन्होंने रिंगसाइड पर सबसे बड़े हील डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना की हालत खराब की। रिंग में स्ट्रोमैन ने कार्लिटो को धराशाई किया और फिर ड्रैगन ली को टैग दिया। उन्होंने ली को कंधे पर उठाया। ड्रैगन ने कार्लिटो पर डाइव लगाई और पिन करके टीम को जीत दिला दी। डॉमिनिक और उनके साथियों को करारी हार मिली।

WWE Raw में लिव मॉर्गन के रूम की डिजिटल चाबी को डॉमिनिक मिस्टीरियो ने नहीं स्वीकारा

WWE Raw के शुरुआती प्रोमो सैगमेंट के बाद बैकस्टेज लिव मॉर्गन और डॉमिनिक मिस्टीरियो का कंफ्रंटेशन हुआ। लिव असल में जजमेंट डे के एरिया में मौजूद थीं। डॉमिनिक ने उन्हें आने के लिए कहा और फिर मॉर्गन ने जजमेंट डे मेंबर को अपने रूम की डिजिटल चाबी दे दी और चली गईं। हालांकि, मॉर्गन का प्लान सफल नहीं हुआ क्योंकि डॉमिनिक ने उसे टेबल पर रख दिया। बाद में फिन बैलर ने इसे उठाकर अपने पास रख लिया। देखना होगा कि यह स्टोरीलाइन एंगल किस तरह से आगे बढ़ता है।