Create
Notifications

WWE दिग्गज Edge ने खतरनाक रूप दिखाते हुए लिया हील टर्न, पूर्व चैंपियन को पीट-पीटकर किया अधमरा

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने मचाया बवाल
WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने मचाया बवाल
PANKAJ
visit

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) का खतरनाक रूप इस बार देखने को मिला। पुराने रंग में इस बार ऐज दिखे। WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) की हालत उन्होंने खराब कर दी। कुछ दिन से एजे स्टाइल्स लगातार ऐज के खिलाफ मैच की बात कर रहे थे। इस बार एजे स्टाइल्स ने रिंग में एंट्री की और ऐज ने उन्हें जवाब दे दिया। ऐज ने इस बार जबरदस्त अंदाज में हील टर्न लिया।

NOT LIKE THIS.@EdgeRatedR blasted @AJStylesOrg with a Conchairto just moments after the Phenomenal One accepted a match at #WrestleMania! https://t.co/qXI7ihZZF0

WWE Raw के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स की हुई हालत खराब

दरअसल पिछले हफ्ते WWE Raw में ऐज ने वापसी की थी। WWE WrestleMania 38 के लिए ऐज ने पूरे रोस्टर को चैलेंज किया था। उस समय ऐज का चैलेंज किसी ने स्वीकार नहीं किया था। पूरे हफ्ते ऐज के प्रतिद्वंदी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। WWE ने इस हफ्ते ऐज के सैगमेंट का ऐलान पहले ही कर दिया था।

मेन इवेंट में ऐज ने एंट्री की और अपने चैलेंज का जवाब मांगा। उम्मीद के मुताबिक एजे स्टाइल्स ने रिंग में एंट्री की और ऐज की चुनौती स्वीकार की। ज्यादा कुछ बातचीत दोनों के बीच नहीं हुई और ऐज ने एजे स्टाइल्स के ऊपर अटैक कर दिया। एजे स्टाइल्स ने कुछ हद तक पलटवार करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए।

सभी को लगा कि ये मेन इवेंट बस थोड़े में ही खत्म हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐज ने अपना असली रूप दिखाया। एजे स्टाइल्स ने मौका पाकर ऐज को फिनोमिनल फोरआर्म देने की कोशिश की लेकिन ऐज ने उन्हें लो ब्लो दे दिया। इसके बाद एजे स्टाइल्स की हालत खराब हो गई। ऐज ने इसके बाद स्टाइल्स के सिर के नीचे चेयर को लगाया और उनके गर्दन पर अटैक किया। ये देखकर सभी चौंक गए थे।

ऐज ने इस बार एजे स्टाइल्स हालत खराब कर दी। एजे स्टाइल्स को अब बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। ऐज को देखकर इस बार पूरा WWE यूनिवर्स जरूर चौंक गया होगा। इस राइवलरी में अब आगे फैंस को काफी मजा आएगा। एजे स्टाइल्स भी ऐज से अपना बदला आगे जरूर लेंगे। फैंस को बहुत कुछ अब इन दोनों के बीच देखने को मिलेगा।

Looks like we know who's up for the challenge! Are we going to get @EdgeRatedR vs. @AJStylesOrg at #WrestleMania?! #WWERaw https://t.co/YIzW7dPSRF

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now