Create

WWE Raw में सैथ रॉलिंस पर हुए अटैक को लेकर दिग्गज सुपरस्टार को आया भयंकर गुस्सा, दी अहम सलाह

WWE Raw में फैन ने किया था सैथ रॉलिंस पर अटैक
WWE Raw में फैन ने किया था सैथ रॉलिंस पर अटैक
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में इस हफ्ते के रॉ (Raw) एपिसोड में एक ऐसी घटना घटी, जिसे लेकर हर कोई चकित रह गया है। Raw में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सैगमेंट हुआ, जिसमें उन्होंने फिन बैलर (Finn Balor) की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी। मगर बैकस्टेज लौटते समय एक फैन ने रॉलिंस पर अटैक कर दिया।

रॉलिंस को बचाने के लिए सिक्योरिटी टीम और रेफरी भी आगे आए। अब WWE के दिग्गज MVP ने इस घटना पर कड़ी निंदा जताते हुए कहा है कि फैंस का काम होता है शो को इंजॉय करना, उससे ज्यादा वो कुछ भी करने की कोशिश ना करें।

Go to the wrestling show.Have FUN!!!BOO loudly! CHEER loudly.Scream "YOU SUCK"!Engage in banter!!!But DO NOT jump the barricade.At that point, for YOU the show is over.And it's almost always a painful and expensive lesson.

MVP ने ट्वीट में लिखा,

"रेसलिंग शो में जाइए, मजे कीजिए, जबरदस्त तरीके से सुपरस्टार्स को बू और चीयर करिए, You Suck! चिल्लाइए और खूब मज़ाक करिए। मगर कभी बैरिकेड को मत लांघिए। ऐसा करते ही शो आपके लिए समाप्त हो चुका होता है। ऐसी घटनाएं आपको बहुत दर्दनाक सबक सिखा कर जाती हैं।"

WWE ने भी इस घटना के प्रति स्टेटमेंट में कहा है कि प्रोमोशन अपने रेसलर्स की सुरक्षा के मुद्दे को बहुत गंभीरता से लेता है और रॉलिंस पर अटैक करने वाले व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया गया है और उसपर कानून के दायरे में रहकर सख्त कार्यवाई की जाएगी। पुलिस ने केवल यह उजागर किया कि उस व्यक्ति की उम्र 24 साल है।

MVP अभी WWE में द हर्ट बिजनेस को मैनेज कर रहे हैं

MVP इस समय द हर्ट बिजनेस (बॉबी लैश्ले, शैल्टन बैंजामिन, सेड्रिक एलेक्जेंडर और MVP) नाम के फैक्शन को मैनेज कर रहे हैं। उन्होंने WWE में बॉबी लैश्ले को बड़ा हील सुपरस्टार बनाने में बहुत अहम योगदान दिया है। आपको याद दिला दें कि उन्हें हाल ही में घुटने की सर्जरी से गुजरना पड़ा है और इसी महीने उन्होंने लैश्ले के साथ वापसी की थी।

MVP ने अभी तक अपना आखिरी मैच सितंबर महीने के एक Raw एपिसोड में लड़ा, जिसमें उन्होंने एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम पर जीत हासिल की थी। दूसरी ओर उनका साथ मिलने से लैश्ले का हील किरदार और भी अधिक निखर कर सामने आया है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...