WWE Raw के एपिसोड को लेकर फैंस का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। WWE ने रेड ब्रांड के इस शो को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की लेकिन पिछले कुछ हफ्तों के मुकाबले इसने निराश किया। शो में रेसलिंग की क्वालिटी दमदार थी लेकिन वो फैंस का ध्यान खींचने में सफल नहीं हुए। कई फैंस को लगा कि शो ठीक था लेकिन उम्मीदों से बेहतर साबित नहीं हुआ।

सैमी ज़ेन vs ड्रू मैकइंटायर, जॉनी गार्गानो vs जियोवानी विंची और बैकी लिंच vs इंडी हार्टवेल मैच की जमकर तारीफ हुई। इसके अलावा शो में हुई ज्यादातर चीज़ों को फैंस ने पूरी तरह से नज़रअंदाज किया और उनका गुस्सा फूटा। इस आर्टिकल में हम WWE Raw को लेकर सोशल मीडिया पर आई फैंस की कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालने वाले हैं।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(कुल मिलाकर Raw का एपिसोड अच्छा रहा लेकिन ईमानदारी से बताऊं, तो यह पिछले दो हफ्तों की तरह जबरदस्त नहीं था। बुरी चीज़ों से ज्यादा शो के लिए अच्छी चीज़ें हैं और रिंग वर्क काफी तगड़ा रहा लेकिन कुल मिलाकर इस शो को आसानी से छोड़ा जा सकता था। मेरी ओर से शो को 5 अंक मिलेंगे।)

(Raw के एपिसोड को जिस तरह से एडवर्टाइज किया जा रहा था, यह पेपर पर काफी अच्छा दिख रहा था लेकिन शो वैसा नहीं रहा।)

(मैं आपके साथ ईमानदार रहने वाली हूं। यह Raw का सबसे कमजोर एपिसोड माना जा सकता है। इस शो से सिर्फ बैकी लिंच vs इंडी हार्टवेल, जॉनी गार्गानो vs जियोवानी विंची और ड्रू मैकइंटायर vs सैमी ज़ेन मैच [विवादित अंत को हटाकर] बढ़िया रहा। इसके अलावा कुछ खास देखने को नहीं मिला।)

(दो घंटे के एकदम खराब शो के बाद हमें तीसरे घंटे में ड्रू मैकइंटायर vs सैमी ज़ेन जैसे जबरदस्त मैच की ही जरूरत थी।)

(इंडी हार्टवेल vs बैकी लिंच मैच मेरे लिए बिल्कुल रोचक नहीं रहा, जबकि मैं दोनों सुपरस्टार्स का फैन हूं। क्राउड बिल्कुल चुप था और इसने मेरा मुकाबले से ध्यान हटा दिया। मुझे यह चीज़ काफी खराब लगी क्योंकि दोनों ही स्टार्स ने मैच को अच्छा बनाने के लिए काफी मेहनत की लेकिन इससे किसी को भी फर्क ही नहीं पड़ा।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now