WWE Raw के धमाकेदार मेन इवेंट और शानदार सैगमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, आई फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर रहा
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर रहा

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में बढ़िया मैच देखने को मिले। WWE ने सैगमेंट्स द्वारा स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया। साफ तौर पर रेसलमेनिया (WrestleMania) का बिल्डअप जबरदस्त साबित हो रहा है। शो की शुरुआत में जे उसो (Jey Uso) और जिमी उसो (Jimmy Uso) का बेहतरीन सैगमेंट देखने को मिला।

फैंस को कोडी रोड्स का गुस्से वाला रूप बहुत पसंद आया। सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के सैगमेंट की जमकर तारीफ हुई। फैंस को मेन इवेंट मैच भी पसंद आया। इस आर्टिकल में हम WWE Raw के एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(यह WWE Raw का एक जबरदस्त एपिसोड रहा। जिमी उसो और जे उसो के साथ शुरुआत बढ़िया रही। DIY vs क्रीड ब्रदर्स भी काफी पसंद आया। कोडी रोड्स को वो प्रोमो मिला, जो उन्हें चाहिए था। सैमी ज़ेन & गुंथर और मैकइंटायर & सैथ रॉलिंस का फेस टू फेस आना शानदार रहा। इस शो का अंत बैकी लिंच और नाया जैक्स के मनोरंजक मेन इवेंट से हुआ।)

(कोडी रोड्स का प्रोमो धमाकेदार रहा। यह पूरी तरह PG नहीं था लेकिन मुझे इस तरह के प्रोमो द रॉक और कोडी रोड्स की ओर से पसंद आ रहे हैं। मेरे हिसाब से यह टीवी के लिए काफी अच्छे हैं। कोडी रोड्स vs द रॉक सिंगल्स मैच भविष्य में जरूर होना चाहिए।)

(मुझे नहीं पता लेकिन Road to WrestleMania के दौरान सैथ रॉलिंस से ज्यादा किसी को फायदा नहीं हुआ है। जब वो सीरियस होते हैं, तो ऐसा महसूस होता है कि वो एकदम अलग लेवल पर हैं।)

(मैं Raw को 10 में से 6 अंक दूंगा क्योंकि यह एक अच्छा शो रहा। मुझे गुस्से वाले कोडी रोड्स पसंद आए क्योंकि मैं उन्हें इस तरह नहीं देख पाता हूं। कैमरा एंगल्स भी जबरदस्त लगे। मेन इवेंट बहुत ज्यादा अच्छा रहा।)

(सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच काफी अच्छा प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। दोनों ने अपने-अपने पॉइंट्स सही तरह से प्रस्तुत किए। हम चाहते हैं कि मैकइंटायर की जीत हो। हम चाहते हैं कि वो सैथ रॉलिंस के टाइटल रन का अंत करें।)