Raw के धमाकेदार मेन इवेंट और दोस्तों के बीच आई दरार को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़, WWE की जमकर हुई तारीफ

Ujjaval
WWE Raw में दोस्तों के बीच अनबन बढ़ी (Photo: WWE.com)
WWE Raw में दोस्तों के बीच अनबन बढ़ी (Photo: WWE.com)

WWE Raw Fans Reaction: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) के लिए शो में हाइप तैयार की गई। फैंस को मेन इवेंट में हुआ ट्रिपल थ्रेट मैच मैच काफी पसंद आया।

डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर के बीच हुई अनबन चर्चा का विषय रही। फैंस को बो डैलस का सैगमेंट भी बेहतरीन लगा। इस आर्टिकल में हम WWE Raw को लेकर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(WWE Raw का एक और अच्छा एपिसोड देखने को मिला, जहां मेन इवेंट शानदार रहा। मुझे लगता है कि शो आखिर लगातार स्थिरता हासिल कर रहा है। Money in the Bank के लिए काफी तगड़ा बिल्डअप देखने को मिला है। मैं कुछ चीज़ों को SummerSlam तक जारी रहते हुए देख पा रहा हूं।)

(WWE ने Raw के तीन घंटे के शो को अच्छा बनाया और इसी बीच कोई फिलर देखने को नहीं मिले। उम्मीद है कि यह स्ट्रीक जारी रहेगी।)

(मैं Raw को 10 में से 6 अंक दूंगा क्योंकि यह एक अच्छा शो था। बो डैलस का एक और बढ़िया सैगमेंट देखने को मिला। लिव मॉर्गन और डॉमिनिक मिस्टीरियो की स्टोरीलाइन लगातार अच्छी तरह आगे बढ़ रही है। मैं रिया रिप्ली की वापसी का इंतजार नहीं कर सकता। यह स्टोरीलाइन और ज्यादा शानदार बन सकती है। मेन इवेंट काफी ज्यादा बढ़िया रहा।)

(मुझे लगता है कि कुल मिलाकर Raw का एपिसोड काफी अच्छा था। लिव मॉर्गन और ज़ेलिना वेगा का मैच बेहतरीन था। बो डैलस का सैगमेंट मुझे पसंद आया। डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर के बीच कहानी को आगे बढ़ाने का तरीका मुझे पसंद आया। मेन इवेंट शानदार था। मेरे लिए यह शो 10 में से 8 अंक का रहेगा।)

(कुल मिलाकर Raw का एपिसोड ठीक रहा। मुझे डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर के बीच स्टोरीटेलिंग पसंद आई। सैथ रॉलिंस ने हमेशा की तरह धमाकेदार प्रोमो कट किया। लिव मॉर्गन और ज़ेलिना वेगा का मैच काफी बढ़िया रहा। मेन इवेंट मैच एकदम जोरदार रहा। Money in the Bank काफी शानदार प्रीमियम लाइव इवेंट के रूप में शेप ले रहा है।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now