WWE Raw में वापसी के बाद पूर्व चैंपियन ने WrestleMania में बादशाहत खत्म होने को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया बहुत बड़ा ऐलान 

पूर्व WWE आईसी चैंपियन गुंथर और लुडविग काइजर
पूर्व WWE आईसी चैंपियन गुंथर और लुडविग काइजर

Raw: WWE WrestleMania XL में आईसी चैंपियनशिप हारने के बाद गुंथर (Gunther) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए टीवी पर अपनी वापसी की। वापसी के बाद उन्होंने इस साल WrestleMania में आईसी चैंपियन के रूप में बादशाहत खत्म होने को लेकर खुलकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने WWE में अपने अगले कदम के बारे में खुलासा करते हुए बहुत बड़ा ऐलान कर दिया।

गुंथर ने WWE में 666 दिन लंबा आईसी चैंपियनशिप रन खत्म होने के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने इस टाइटल को लोकप्रिय बनाया था। इम्पीरियम लीडर ने यह भी कहा कि चैंपियन नहीं रहने की वजह से अब बाकी रेसलर्स उन्हें टारगेट नहीं करेंगे और उन्होंने सैमी ज़ेन को उनसे आईसी टाइटल जीतकर उनका बोझ कम करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

इसके बाद गुंथर ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वो इस साल King of the Ring टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हैं। इम्पीरियम लीडर ने बताया कि वो इस साल के King of the Ring बनने के बाद फैसला करेंगे कि उन्हें किस टाइटल के पीछे जाना चाहिए। इस चीज़ के जरिए उन्होंने सभी चैंपियन को एक तरह से धमकी दे दी है।

WWE Raw में इम्पीरियम लीडर गुंथर के साथी पर हुआ जबरदस्त हमला

WWE Raw में इस हफ्ते गुंथर के सैगमेंट में न्यू डे ने दखल देकर उनपर तंज कसा। इसके बाद पूर्व आईसी चैंपियन ने बाकी इम्पीरियम मेंबर्स को बेबीफेस टीम से निपटने के लिए कहा। हालांकि, रिंग जनरल के साथी न्यू डे के खिलाफ टैग टीम मैच में हार गए और उन्हें यह चीज़ बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

इस मुकाबले में इम्पीरियम की हार की वजह जियोवानी विंची थे। बता दें, गुंथर के वहां से जाने के बाद लुडविग काइजर ने जियोवानी को इसकी सजा देते हुए उनपर जबरदस्त हमला कर दिया। पूर्व आईसी चैंपियन अपने साथी द्वारा उठाए हुए इस कदम से काफी खुश दिखाई दिए। ऐसा लग रहा है कि विंची Raw में हुए हमले के जरिए इम्पीरियम से बाहर हो चुके हैं। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि जियोवानी का WWE में अगला कदम क्या होने वाला है।