WWE Raw में मास्क पहनकर डेब्यू करने वालीं सुपरस्टार की पहचान हुई उजागर

मास्क पहनकर आईं नई फीमेल सुपरस्टार
मास्क पहनकर आईं नई फीमेल सुपरस्टार

WWE में मास्क वाले सुपरस्टार्स के बारे में सुनते हैं फैंस को अक्सर पुरुष रेसलर्स ही याद आते हैं। अब WWE में एक फीमेल सुपरस्टार का डेब्यू हो चुका है, जो कि मास्क पहनकर आती हैं। रॉ में मास्क पहनकर डेब्यू करने वालीं सुपरस्टार का नाम कैरोलिना है।

इस हफ्ते रॉ में पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे का सामना सिनकारा के साथ हुआ। पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन सिनकारा ने अपने साथ मास्क वाली एक फीमेल सुपरस्टार कैरोलिना का डेब्यू करवाया। मैच के दौरान सिनकारा, एंड्राडे को कवर करने के लिए गए, तभी एंड्राडे की मैनेजर जैलिना वेगा ने रेफरी का ध्यान भटकाया दिया। कैरोलिना ने वेगा की टांग पकड़ उन्हें गिराने की कोशिश की। मगर वेगा ने उनपर हरिकेनराना लगाना चाहा, कैरोलिना ने हरिकेनराना को काउंटर करते हुए उन्हें पकड़कर बैरीकेड पर दे मारा।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार लाना ने लगाए अपने पति रुसेव पर बेहद गंभीर आरोप, रिंग में स्टिक से भी मारा

अक्सर एंड्राडे के मैचों में जैलिना वेगा विरोध सुपरस्टार्स पर अटैक कर देती हैं और इस वजह से एंड्राडे को अपने ज्यादातर मैचों में जीत मिलती है। पिछले हफ्ते भी सिनकारा और एंड्राडे के बीच मुकाबला हुआ था, जिसमें जैलिना वेगा ने दखल देकर अपने साथी को जितवाया था। अब कैरोलिना के आने की वजह से भविष्य में मिक्स्ड टैग टीम मैच भी देखने को मिल सकता है।

कैरोलिना का असली नाम कैटेलिना गार्सिया है, जो कि साउथ अमेरिकी देश चिली की रहने वाली हैं। वो रिंग में जैसी, ला डीवा डेल रिंग जैसे नामों से परफॉर्म करती थीं। उन्होंने मई 2019 में WWE से साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और कई सारे सुपरस्टार्स के साथ WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग कर रही थीं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
App download animated image Get the free App now