WWE Raw के मेन इवेंट में हुए मैच में मचा बवाल, हील स्टार्स ने चीटिंग करते हुए चैंपियंस को दी बहुत बड़ी हार

WWE Raw में हील स्टार्स की जीत हुई
WWE Raw में हील स्टार्स की जीत हुई

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस सैमी ज़ेन (Sami Zayn) & केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ टीम बनाकर जजमेंट डे मेंबर्स फिन बैलर (Finn Balor), डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) का सामना किया। बता दें, इस मैच से कुछ समय पहले रॉ (Raw) में केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन ने सैथ रॉलिंस को जजमेंट डे के हमले से बचाया था।

अगर मेन इवेंट में हुए सिक्स-मैन टैग टीम मैच की बात की जाए तो इस मुकाबले में एक्शन की कोई कमी नहीं थी। यही नहीं, इस मैच के दौरान दर्शकों का रिएक्शन देखने लायक था। जब जजमेंट डे इस मैच में बेबीफेस टीम को अपने दम पर नहीं हरा पाए तो अंत में उन्होंने चीटिंग करते हुए उन्हें बड़ी हार दी।

WWE Raw के मेन इवेंट में हुए जजमेंट डे vs सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन मैच में मचा बवाल

सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इस टैग टीम मुकाबले की शुरूआत की। जल्द ही, फिन बैलर ने डॉमिनिक से टैग ले लिया और वो सैथ पर दबदबा बनाने में कामयाब रहे। इसके बाद डेमियन प्रीस्ट ने रिंग में एंट्री की और सैथ रॉलिंस को डोमिनेट करने की कोशिश की। हालांकि, जल्द ही सैथ रॉलिंस ने फाइट बैक करते हुए अपनी टीम की मैच में वापसी कराई।

इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच सही मायनों में कांटे का मुकाबला शुरू हुआ और जजमेंट डे इस मैच में बढ़त बनाने के लिए चीटिंग करते हुए भी दिखाई दिए। ये दोनों टीमें इस मैच में कई मौकों पर एक-दूसरे को हराने के काफी करीब आ गई थी। अंत में, जजमेंट को इस चीज़ में सफलता मिली। बता दें, सैमी ज़ेन मैच के अंतिम पलों में हैलुवा किक मूव इस्तेमाल करने की पोजिशन में आ गए थे लेकिन रिया रिप्ली ने उनका पैर पकड़ते हुए उनसे ऐसा करने से रोक दिया।

इस वजह से रेफरी ने रिया रिप्ली से बहस करना शुरू कर दिया। वहीं, डेमियन प्रीस्ट ने रेफरी का ध्यान भटके होने का फायदा उठाकर सैमी ज़ेन को साउथ ऑफ हैवन्स मूव दे दिया। इस वजह से फिन बैलर के लिए काम आसान हो गया और उन्होंने सैमी ज़ेन को कू डी ग्रा देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now