WWE Raw में दो पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस के साथ टीम बनाने के बाद फेमस Superstar की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

एजे स्टाइल्स, लिव मॉर्गन और फिन बैलर
एजे स्टाइल्स, लिव मॉर्गन और फिन बैलर

WWE Raw में इस हफ्ते लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने फिन बैलर (Finn Balor) और एजे स्टाइल्स (Aj Styles) की टीम जॉइन की थी। यह टीम जॉइन करने के बाद अब लिव मॉर्गन ने ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया दी है। एजे स्टाइल्स और फिन बैलर ने बैकस्टेज लिव मॉर्गन को उनकी टीम में शामिल होने का प्रस्ताव दिया था और ऐसा लग रहा है कि इस नए ग्रुप का जजमेंट डे के खिलाफ फिउड होना है।

इस ग्रुप को जॉइन करने के बाद लिव मॉर्गन ने एक एनिमेशन ट्विटर पर पोस्ट किया जिसमें लिव के अलावा एजे स्टाइल्स और फिन बैलर 'टू स्वीट' हैंडजेस्चर बना रहे थे और लिव ने कैप्शन में भी टू स्वीट लिखा था। बता दें, Raw में फिन बैलर & एजे स्टाइल्स का टैग टीम मैच में लोस लोथारियस से सामना हुआ था और इस मैच के दौरान लिव मॉर्गन रिंगसाइड से एजे & फिन को चीयर कर रही थीं। एजे & फिन के यह मैच जीतने के बाद लिव ने रिंग में आकर उनके साथ टू स्वीट हैंड जेस्चर बनाया था।

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली ने लिव मॉर्गन के साथ टीम के रूप में काम करने को लेकर बात की

लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली ने हाल ही में WWE में टीम के रूप में काम किया था, हालांकि, ये दोनों सुपरस्टार्स विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने में नाकाम रहे थे। 99.5 WKDQ को दिए हालिया इंटरव्यू में रिया रिप्ली ने दावा किया कि लिव मॉर्गन के साथ काम करने से वो कमजोर हो गई थीं। रिया के अनुसार उन्हें लिव मॉर्गन के साथ टीम के रूप में काम करने से काफी नुकसान हो रहा था।

अब जबकि, लिव मॉर्गन ने एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के साथ टीम बना ली है, इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि इस टीम का आने वाले समय में ऐज, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली की टीम के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।