Create
Notifications

WWE Raw को 25 सालों में लगा सबसे बड़ा झटका

रॉ
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 26 Sep 2018
न्यूज़

रैसलमेनिया के बाद से WWE व्यूवरशिप के लिए तरस रहा है। 3 मिलियन पहुंचना भी मुश्किल हो रहा है। मंडे नाइट फुटबाल गेम के बीच में रॉ होती है। इन दोनों की टक्कक आपस में रहती है। इस बार भी रॉ को काफी नुकसान हुआ है। इतिहास में सबसे कम व्यूवरशिप रही है।

जनवरी से अप्रैल तक रॉ की व्यूवरशिप 3.5 मिलियन रही थी। इसके बाद से ये कम होते चला गया। 7 मई के बाद से तो और हालत खराब है। 3 मिलियन के आप पास ही ये पहुंची रहती है। समरस्लैम के बाद हुई रॉ 3.1 मिलियन पहुंची थी। जब यूनिवर्सल चैंपियनशिप का रिजल्ट सामने आ गया था।

इस हफ्ते रॉ में टैग टीम चैंपियनशिप मैच था। इसके अलावा शील्ड के साथ सिक्स मैन टैग मैच था। सिक्स विमेंस टैग टीम मैच भी था। लेकिन ये कोई व्यूवरशिप को बढ़ाने के लिए काम नहीं कर पाए।

24 सितंबर को हुई रॉ की रेटिंग पूरे इतिहास में सबसे खराब रही है। 2.35 मिलियन व्यूवरशिप इस बार सिर्फ रही है।

पहला घंटा: 2.49 मिलियन

दूसरा घंटा: 2.23 मिलियन

तीसरा घंटा:2.28 मिलियन

पिछले हफ्ते के मुकाबले 12 %की कमी इस बार व्यूवरशिप में आई है।हैल इन ए सैल के बाद रॉ की व्यूवरशिप 2.67 रही थी।

हैल इन ए सैल में ब्रॉक लैसनर आए थे तब व्यूवरशिप में उछाल आ गया था। ये एक सरप्राइज था। लेकिन इसके बाद हमेशा व्यूवरशिप नीचे ही रही है। रैसलमेनिया के बाद से व्यूवरशिप काफी प्रभावित हुई है। वहीं स्मैकडाउन का रिकॉर्ड थोड़ा बहुत अच्छा रहा है। wwe को भी इससे काफी नुकसान हुआ है। क्योंकि रॉ तीन घंटे की होती है। और यहां व्यूवरशिप नहीं बढ़ी तो फिर बेकार हो जाता है। इसका नुकसान पीपीवी में भी पड़ता है।wwe को इसमें सोचने की जरूरत है।आगे से कुछ ना कुछ ऐसा करना पड़ेगा जिससे व्यूवरशिप आगे बढ़े।

Published 26 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now