WWE Raw के मेन इवेंट में कंपनी से क्यों हुई बड़ी गलती, अहम कारण का हुआ खुलासा 

क्या डॉमिनिक मिस्टीरियो ने WWE Raw में लिव मॉर्गन को जॉइन कर लिया है
क्या डॉमिनिक मिस्टीरियो ने WWE Raw में लिव मॉर्गन को जॉइन कर लिया है?

WWE Raw Main Event Big Botch: WWE Raw का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में कुछ नई राइवलरी आगे बढ़ते हुए देखने को मिली। रेड ब्रांड के इस शो का अंत स्टील केज मैच के जरिए हुआ। मेन इवेंट में हुए इस मुकाबले के अंत में WWE से बड़ी गलती हो गई।

बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने Raw में जेडी मैकडॉना को हराया था। इस मुकाबले के बाद उनपर फिन बैलर, जेडी और कार्लिटो द्वारा हमला हुआ था। इसके बाद स्ट्रोमैन बैकस्टेज मैकडॉना को खोजने चले गए थे। वहीं, मेन इवेंट में बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच हुए स्टील केज मैच के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो का दखल देखने को मिला था।

इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आकर डॉमिनिक द्वारा खोले गए स्टील केज के दरवाजे से उनकी टक्कर करा दी थी। इससे दरवाजा बैकी लिंच को जा लगा और इसका फायदा उठाकर लिव ने रिंग के बाहर आकर मैच जीत लिया था। यही नहीं, मॉर्गन ने अपनी जीत की खुशी मनाते हुए मिस्टीरियो को किस कर लिया था। बता दें, इन दोनों के किस करने से पहले ही यूएस नेटवर्क पर शो का प्रसारण रोक दिया गया था।

इस मोमेंट का केवल इंटरनेशनल Raw फीड और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर प्रसारण हुआ था। Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि टाइमिंग इश्यू और पोजिशनिंग से जुड़ी गलतफहमी होने की वजह से डॉमिनिक मिस्टीरियो और लिव मॉर्गन के किस वाले सीन का यूएस नेटवर्क पर प्रसारण नहीं किया गया था।

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो ने Raw के बाद तोड़ी चुप्पी

लिव मॉर्गन ने डॉमिनिक मिस्टीरियो की मर्जी के बिना उन्हें किस किया था। इस चीज़ को लेकर डॉमिनिक ने X पर चुप्पी तोड़ते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के जरिए डॉमिनिक ने बताने की कोशिश की है कि वो मुश्किलों से घिर चुके हैं। नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ने ना सिर्फ एक बार फिर गलती से लिव को चैंपियनशिप मैच में जीत दिलाई बल्कि उन्हें किस भी किया

देखा जाए तो मॉर्गन और रिया रिप्ली एक-दूसरे की कट्टर दुश्मन हैं। यही कारण है कि रिया को अपने साथी डॉमिनिक मिस्टीरियो की हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई होगी। अब यह देखना रोचक होगा कि डॉमिनिक Raw में आगे क्या करने वाले हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now