WWE Raw के मेन इवेंट में दिग्गज ने की सभी हदें पार, पूर्व चैंपियन पर अटैक करते हुए मचाई तबाही

cody rhodes vs shinsuke nakamura raw main event
WWE Raw के मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

WWE: WWE Raw में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने कई हफ्तों से कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की मुश्किलें बढ़ाई हुई थीं, लेकिन इस हफ्ते मेन इवेंट में आखिरकार उनकी सिंगल्स मैच में भिड़ंत हुई। मैच में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसका परिणाम DQ से आया है, वहीं मैच के बाद भी हील रेसलर ने तबाही मचाने की कोशिश की थी।

मैच की शुरुआत में दोनों ने टेक्निकल रेसलिंग करते हुए एक-दूसरे पर बढ़त बनाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं था। इस बीच नाकामुरा ने क्रॉस-आर्म ब्रेकर सबमिशन मूव लगाया, लेकिन द अमेरिकन नाईटमेयर रोप्स का सहारा लेकर उससे बचने में सफल रहे।

मैच का अंत तब हुआ जब कोडी कटर लगाने के बाद कोडी रोड्स क्रॉस रोड्स लगाने वाले थे, लेकिन तभी शिंस्के नाकामुरा ने उनके ऊपर रेड मिस्ट से हमला कर दिया, जिसके कारण जापानी रेसलर को डिसक्वालिफाई कर दिया गया

मुकाबला खत्म होने के बाद भी नाकामुरा ने द अमेरिकन नाईटमेयर पर खतरनाक तरीके से हमला किया। इस बीच नाकामुरा ने स्टील चेयर से अटैक करने की कोशिश की, लेकिन तभी द क्रीड ब्रदर्स, रोड्स के बचाव में बाहर आए। पूर्व आईसी चैंपियन कोडी रोड्स को बैकस्टेज जाने के लिए दूसरे लोगों की जरूरत पड़ी, लेकिन तभी नाकामुरा दोबारा आए और उन्हें किंशासा लगा दिया।

2024 मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेंगे WWE सुपरस्टार Cody Rhodes

कोडी रोड्स की शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ स्टोरीलाइन इसलिए सवालों के घेरे मैं है क्योंकि द अमेरिकन नाईटमेयर पहले ही 2024 मेंस WWE Royal Rumble मैच में एंट्री लेने की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या नाकामुरा भी रंबल मैच के लिए दावेदारी पेश करेंगे।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल कोडी रोड्स Royal Rumble विजेता बने थे, वहीं 2018 में शिंस्के नाकामुरा भी इस उपलब्धि को अपने नाम कर चुके हैं। हालांकि आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में उनका सिंगल्स मैच बुक होने की संभावनाएं बहुत कम हैं, लेकिन जिस तरह उनकी स्टोरीलाइन को हाइप किया जा रहा है उसे देखकर लगता है जैसे अगले साल मेंस रंबल मैच की शुरुआत कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा के हाथों हो सकती है।