WWE Raw में The Usos ने लिया Roman Reigns की बेइज्जती का बदला, Seth Rollins को किया बुरी तरह धराशाई

WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ बवाल
WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ बवाल

WWE Raw के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच धमाकेदार मैच हुआ। ये मैच अच्छा हुआ लेकिन मैच के अंत में काफी बवाल देखने को मिला। बॉबी लैश्ले के ऊपर हर्ट बिजनेस के सेड्रिक एलेक्जेंडर और बेंजामिन ने अटैक कर दिया। लैश्ले ने कुछ देर बाद पलटवार कर बवाल मचा दिया। लगा कि इसके बाद शो खत्म हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रोमन रेंस के भाइयों द उसोज ने एंट्री की और सैथ रॉलिंस को सुपरकिक मार दी। रोमन रेंस ने द उसोज को रेड ब्रांड में भेजकर रॉलिंस को संदेश दे दिया है।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस के ऊपर हुआ अटैक

दरअसल केविन ओवेंस के शो में सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस की जमकर बेइज्जती की। सैथ रॉलिंस ने कहा कि उनके लिए रोमन रेंस का हराना काफी आसान होगा। सैथ रॉलिंस ने कहा कि वो चैंपियन बनने के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप को Raw में लेकर आएंगे। केविन ओवेंस ने भी इस दौरान काफी दावे किए। इसके बाद रॉलिंस और लैश्ले के बीच मैच तय हो गया। केविन ओवेंस का मैच भी डेमियन प्रीस्ट के साथ हुआ।

रोमन रेंस ने शायद सैथ रॉलिंस की बातें सुन ली और द उसोज को रेड ब्रांड में भेज दिया। द उसोज ने मैच के अंत में अचानक एंट्री की। Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। अब ये राइवलरी शानदार हो गई है। द उसोज ने इस बार रॉलिंस के ऊपर अटैक किया और रॉलिंस इसके बाद काफी गुस्से में थे।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इस हफ्ते रॉलिंस एंट्री कर द उसोज की हालत खराब कर सकते हैं। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में द उसोज ने रॉलिंस के ऊपर अटैक करने की कोशिश की थी। हालांकि सैथ रॉलिंस ने अपने आप को पूरी तरह बचा लिया था। अब देखना होगा द उसोज के इस अटैक का जवाब रॉलिंस किस तरह देंगे। बॉबी लैश्ले के ऊपर भी हर्ट बिजनेस ने अटैक किया। हालांकि लैश्ले ने अपनी ताकत से सेड्रिक एलेक्जेंडर और बेंजामिन को धराशाई कर दिया।