Create

WWE न्यूज़: Raw के लिए एक बड़े मैच का एलान

Enter caption

WWE ने अगले हफ्ते होने वाले मंडे नाइट रॉ के लिए विमेंस डिवीजन के मैच का एलान किया है। रोंडा राउज़ी अपनी बेस्ट फ्रेंड नटालिया के साथ मिलकर नाया जैक्स और टैमिना स्नूका का सामना 4 विमेंस टैग टीम मैच में करेंगी। 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होने वाले TLC में नाया जैक्स और रोंडा राउज़ी के बीच विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर अपनी विरोधियों को मार खाने के लिए तैयार रहने की बात कही। रोंडा राउज़ी ने पोस्ट में लिखा, "नाया जैक्स और टैमिना स्नूका की रॉ में खूब पिटाई होने वाली है, जब उनका सामना मेरे और नटालिया के साथ होगा।"

WWE TLC से पहले रोंडा राउज़ी और नाया जैक्स मैच जीतकर बढ़त बनाने की कोशिश करेंगी। आपको बता दें कि इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ के दौरान नाया जैक्स और टैमिना स्नूका ने रिंग में आकर रोंडा राउज़ी का मजाक उड़ाया। रोंडा ने आकर पलटवार किया और उनसे मैच लड़ने की बात कही। नाया जैक्स ने रॉ में मैच लड़ने से इंकार कर दिया। तभी टैमिना स्नूका ने आकर उन्हें घेर लिया।

अपनी बेस्ट फ्रेंड रोंडा राउज़ी को घिरा हुआ देख नटालिया रिंग की तरफ भागकर आने लगीं। रिंग में घुसने से पहले ही नटालिया पर रायट स्क्वॉड ने हमला कर दिया। रोंडा राउज़ी ने रिंग से निकलकर रायट स्क्वॉड के हाथों से नटालिया को बचाया।

आपको बता दें कि नाया जैक्स एवोल्यूशन पीपीवी बैटल रॉयल मैच जीतकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटैंडर बनीं। सर्वाइवर सीरीज़ में रोंडा राउज़ी का सामना चैंपियन Vs चैंपियन मैच में बैकी लिंच के खिलाफ होना था। लेकिन इवेंट से पहले रॉ में नाया जैक्स के पंच की वजह से बैकी लिंच को गंभीर चोट लगी और वो शो से बाहर हो गई। नाया जैक्स अपने उस कारनामे को रोंडा राउज़ी के खिलाफ स्टोरी में इस्तेमाल कर रही हैं।

WWE TLC पे-पर-व्यू से जुड़ी हर खबर, स्लाइड, आंकड़े पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment