Create
Notifications

WWE Raw में हुए बड़े मैच में कंपनी ने अंतिम मिनट में किया था बदलाव, दिग्गज Randy Orton की हार की वजह सामने आई

WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल की हुई करारी हार
WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल की हुई करारी हार
PANKAJ

WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल का मुकाबला द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ हुआ था। इस मैच के अंत में रेफरी से गलती हो गई। रैंडी ऑर्टन ने रोप्स के ऊपर पैर रखा था लेकिन रेफरी ये देख नहीं पाए। ये देखकर फैंस भी जरूर गुस्सा हुए थे। इस मैच में मोटेंज फोर्ड से भी बड़ी गलती हुई। उन्होंने फ्रॉग स्पलैश ऑर्टन को दिया लेकिन वो सीधे उनके शोल्डर पर जाकर गिरे। रैंडी ऑर्टन कई सालों से अपनी शोल्डर इंजरी से जूझ रहे हैं। इस गलती की वजह से फोर्ड ने ऑर्टन को पिन किया और जीत हासिल कर ली।

WWE Raw में इस हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने जीत हासिल की

Fightful Select ने अब अपनी रिपोर्ट में इस मैच को लेकर बड़ी खबर दी है। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक इस मैच में रिडल और रैंडी ऑर्टन की जीत होने वाली थी। मैच के अंत में रैंडी ऑर्टन की इंजरी की वजह से बदलाव किया गया था। इसका मतलब ये है कि ऑर्टन की इंजरी काफी खतरनाक है। रैंडी ऑर्टन को आगे इससे काफी नुकसान हो सकता है।

We learned the originally planned finish of RKBro vs. Street Profits from WWE Raw. The full story will be on FightfulSelect.com shortly. https://t.co/4rt5hIhRe8

अगले हफ्ते Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलेगा। रैंडी ऑर्टन और रिडल भी इस मैच का हिस्सा रहेंगे। अगर रैंडी ऑर्टन की चोट गंभीर रहेगी तो फिर इस मैच में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। वैसे जब इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल की हार हुई तो सभी लोग चौंक गए थे। खासतौर पर मोटेंज फोर्ड ने रैंडी ऑर्टन को पिन कर के जीत हासिल की। ये बात किसी की अच्छी नहीं लगी। रैंडी ऑर्टन का नाम रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा है। अगर कोई बड़ा सुपरस्टार उन्हें पिन करेगा तो फिर दिक्कत नहीं होगी।

अब सभी की नजरें अगले हफ्ते होने वाले चैंपियनशिप मैच पर रहेंगी। रैंडी ऑर्टन इस मैच में उपलब्ध रहेंगे या नहीं ये देखने वाली बात होगी। ऑर्टन ने अपनी इंजरी के बारे में भी तक कोई अपडेट नहीं दिया है। WWE ने भी अभी तक इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...