Create
Notifications

WWE दिग्गज के परिवार का फूटा गुस्सा, बाप-बेटे के साथ मां-बेटी ने भी बड़े सुपरस्टार को जबरदस्त तरीके से पीटा 

Raw के मेन इवेंट में परिवार के चार सदस्यों ने मिलकर एक सुपरस्टार की जबरदस्त धुनाई की
Raw के मेन इवेंट में परिवार के चार सदस्यों ने मिलकर एक सुपरस्टार की जबरदस्त धुनाई की
मयंक मेहता

इस हफ्ते हुआ WWE रॉ का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा और शो के मेन इवेंट में जो हुआ उसे हर कोई देखकर हैरान रह गया। दरअसल मेन इवेंट में WWE सुपरस्टार मर्फी और डॉमिनिक के बीच स्ट्रीट फाइट हुई। इस मैच में पूरे मिस्टीरियो परिवार ने मिलकर मर्फी को बुरी तरह पीटते हुए उनका बुरा हाल कर दिया।

WWE ने Raw से कुछ घंटे पहले ही इस बात का ऐलान किया था कि मर्फी और डॉमिनिक के बीच मैच होगा। हालांकि Raw में मिस्टीरियो परिवार का इंटरव्यू हुआ, जिसमें मर्फी ने दखल दिया। मर्फ ने सैथ रॉलिंस के साथ रिश्ते बिगड़ने का पूरा दोष डॉमिनिक के ऊपर लगाया और फिर उन्हें स्ट्रीट फाइट के लिए चैलेंज दिया। डॉमिनिक भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने इस मैच के लिए दिए गए चैलेंज को स्वीकार कर लिया।

Raw के मेन इवेंट में WWE के दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच हुई स्ट्रीट फाइट

स्ट्रीट फाइट के शुरू होते ही मर्फी ने डॉमिनक के ऊपर अटैक कर दिया था, लेकिन डॉमिनिक भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने जबरदस्त तरीके से पलटवार किया। दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के ऊपर कई जबरदस्त मूव्स लगाए और सबसे खास बात यह रही कि यह मैच सिर्फ रिंग तक सीमित नहीं रहा, बल्कि बाहर भी चला।

मैच के अंतिम क्षणों में मर्फी ने डॉमिनिक के हाथ को रोप्स के सहारे बांध दिया था, लेकिन जब वो केंडो स्टिक से मारने लगे तो रे मिस्टीरियो ने स्टिक को ले लिया। इसके बाद मर्फी ने टेबल सेट किया। हालांकि तबतक डॉमिनिक की मां और बहन ने उनके हाथ को निकाल दिया था और मिस्टीरियो ने सनसेट फ्लिप दिया और मर्फी टेबल पर गिरे। इसके बाद डॉमिनिक ने मर्फी के हाथ को रोप्स में फंसा दिया।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 7 सितंबर 2020

रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने मिलकर मर्फी को केंडो स्टिक से जबरदस्त तरीके से मारा और इसके साथ ही रे मिस्टीरियो ने सैथ रॉलिंस को भी ललकारा, जोकि इस हफ्ते नजर नहीं आए। रे और डॉमिनिक का साथ देने के लिए डॉमिनिक की मां औऱ बहन ने भी जॉइन कर लिया और उन्होंने मर्फी को केंडो स्टिक से मारना शुरू कर दिया। मर्फी इतनी मार नहीं झेल पाए और उन्होंने क्विट कर दिया और डॉमिनिक इस मैच को जीत गए।

हालांकि मैच खत्म होने के बाद भी मिस्टीरियो का परिवार नहीं रुका और उन्होंने मर्फी को मारना जारी रखा। इसी के साथ WWE Raw के खतरनाक एपिसाड का अंत हुआ। WWE रॉ के मेन इवेंट को देखते हुए एक बात तो साफ है कि यह दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है और देखना होगा कि सैथ रॉलिंस किस तरह रिएक्ट करते हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...