Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE लैजेंड ने अगले साल बनने वाले यूनिवर्सल चैंपियन के नाम की भविष्यवाणी की

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:44 IST

ब्रॉक लैसनर और उनके एडवोकेट पॉल हेमन
ब्रॉक लैसनर और उनके एडवोकेट पॉल हेमन

ड्रू मैकइंटायर अपनी WWE वापसी के बाद से ही फैंस और मैनेजमेंट को प्रभावित कर रहे हैं। हील के रूप में मैकइंटायर का पिछले कुछ महीनों का काम काफी शानदार रहा है और फैंस केे अलावा आलोचक भी अब ड्रू को अगला यूनिवर्सल चैंपियन मानकर चल रहे हैं। ड्रू मैकइंटायर के कंधों पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप लाने की वकालत मार्क हैनरी ने भी की।

WWE लैजेंड मार्क हैनरी ने Busted Open Radio में बातचीत करते हुए मैकइंटायर और उनके काम करने के तरीके की तारीफ की। पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का मानना है कि अगले साल के आखिर तक ड्रू मैकइंटायर जरूर यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे।

"ड्रू मैकइंटायर काफी तेजी से बिजनेस में आगे बढ़ रहे हैं। वो ऐसा काम कर रहे हैं जो बाकी युवा रैसलर नहीं कर रहे। इसी वजह से लोग ड्रू मैकइंटायर के बारे में बात करने पर मजबूर हो रहे हैं। मुझे लगता है कि 1-2 सालों में वो चैंपियन बन जाएंगे। अगला साल खत्म होने से पहले ड्रू मैकइंटायर वर्ल्ड चैंपियन होंगे।"


ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर
ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर

रॉ में वापसी के बाद से ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर की जोड़ी काफी हिट रही है। इन दोनों ने द शील्ड के साथ अच्छी दुश्मनी की। अब दोनों ही सुपरस्टार्स को सर्वाइवर सीरीज़ में होने वाले 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में शामिल कर लिया है। जिगलर और ड्रू को रॉ टीम का कैप्टन बनाया गया है।

आपको बता दें कि रैसलमेनिया के बाद हुए ड्राफ्ट की वजह से डॉल्फ जिगलर स्मैकडाउन में रॉ में आ गए थे। टाइटस ओ नील ने जिगलर ने अपने ग्रुप में शामिल होने का प्रस्ताव रखा। तभी ड्रू मैकइंटायर की मेन रोस्टर में सालों बाद वापसी हुई और दोनों ने मिलकर टाइटल वर्ल्ड वाइड की पिटाई की। कुछ दिनों के बाद मैकइंटायर की मदद से डॉल्फ जिगलर ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में द आर्किटेक्ट सैथ रॉलिंस को हराया।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 09 Nov 2018, 19:56 IST
Advertisement
Fetching more content...