ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?

Enter caption

इस हफ्ते WWE रॉ का अंत बेहद ही चौंकाने वाली तरीके से हुआ। विंस मैकमैहन ने रैसलमेनिया में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से बैकी लिंच को हटाकर शार्लेट फ्लेयर को शामिल कर लिया है। जिस समय रॉ खत्म हुई, तब रिंग में बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी मौजूद थीं।

रॉ के ऑफ एयर होने के बाद की वीडियो WWE ने सोशल मीडिया पर शेयर की। वीडियो में बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी आपस में बहस करती हुई दिखीं। तभी रायट स्क्वॉड का म्यूजिक बजा और साराह लोगन, लिव मॉर्गन, रूबी रायट बाहर आ गईं।

रूबी रायट ने कहा, "हम सब बैकस्टेज बैठकर तुम दोनों को लड़ते हुए ही देखें। मुझे लगता है कि सभी लोग भूल गए हैं कि मैं रॉ विमेंस टाइटल की नंबर 1 कंटेंडर हूं। रोंडा तुम्हारी नजरें बैकी लिंच और अब शार्लेट पर टिकी हुई हैं। मैं तुम्हें बताने आई हूं कि तुम्हें मेरी तरफ ध्यान देना चाहिए।"

इतना कहने के बाद रायट स्क्वॉड ने रिंग एपरन पर खड़े होकर बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी को घेर लिया। तीनों ने मिलकर रोंडा, बैकी पर अटैक कर दिया। बैकी और रोंड ने मिलकर तीनों रैसलरों की पिटाई की। बैकी लिंच ने साराह लोगन पर 'डिस आर्म हर' और रोंडा ने लिव मॉर्गन पर आर्मबार सबमिशन मूव लगाया। इस दौरान रिंग में चैंपियनशिप बेल्ट पड़ी हुई थी और बैकी लिंच का म्यूजिक बजने के लिए दोनों टाइटल के साथ-साथ एक दूसरे को घूरने लगीं।

youtube-cover

WWE रॉ में बैकी लिंच, ट्रिपल एच-स्टैफनी के साथ ओपनिंग और आखिरी सैगमेंट में दिखीं। बैकी लिंच ने पिछले हफ्ते दोनों को थप्पड़ मारा था, जिसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी। हालांकि विंस मैकमैहन ने आकर सारा पासा ही पलट दिया। विंस ने कहा कि वो ही WWE के असली 'द मैन' हैं और उन्होंने बैकी लिंच को 60 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया यानी बैकी लिंच रैसलमेनिया में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।

Get WWE News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now