Create
Notifications

WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस ने लड़ा बड़ा मैच, दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ मिली करारी हार 

WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस की हुई करारी हार
WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस की हुई करारी हार
मयंक मेहता
visit

WWE रॉ (Raw) के ऑफ एयर होने के बाद फैंस को बहुत बड़ा सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला, जिसमें स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ (The Usos) का सामना ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), किंग वुड्स (Kings Woods) और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) के खिलाफ हुआ।

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस ने DQ की मदद से बिग ई को हराया था और इसी के साथ Day 1 पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई। सैथ रॉलिंस को उनका गुस्सा बहुत ज्यादा महंगा पड़ा और इसी वजह से उन्हें अब WWE चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मुकाबला नहीं मिलेगा। इसी के साथ टीवी पर देख रहे फैंस के लिए शो का अंत का हो गया था।

Face off between Seth Rollins and Roman Reigns #WWERaw https://t.co/a6qiz8cPGq

हालांकि फैंस को इसके बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला देखने को मिला। इस बीच एक खास चीज़ भी हुई और शील्ड के दो पूर्व मेंबर्स के बीच स्टेयरडाउन देखने को मिला। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ड्राफ्ट के बाद पहली बार आमने-सामने आए।

इसके बाद रोमन रेंस ने अपने भाईयों के साथ टीम बनाकर टैग टीम मैच लड़ा। इस मैच में एक समय रोमन रेंस और उनके भाईयों का पलड़ा भारी देखने को मिला था। हालांकि अंत में ड्रू मैकइंटायर ने द उसोज़ के एक मेंबर के ऊपर क्लेमोर किक लगाया और पिन करते हुए अपनी टीम को मैच जीत दिलाई। रोमन रेंस के लिए यह मैच यादगार नहीं रहा और उन्हें दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

WWE Raw में देखने को मिले दो चैंपियनशिप मैच

Raw के इस एपिसोड में दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिले। RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप को डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड, तो डेमियन प्रीस्ट ने अपोलो क्रूज़ को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली।

साथ ही में Day 1 पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान भी कर दिया है। बिग ई अपनी चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। WWE दिग्गज ऐज, पूर्व चैंपियन द मिज और मरीस ने भी Raw में वापसी करते हुए जबरदस्त फिउड की शुरुआत की।


Edited by मयंक मेहता
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now