Create

WWE Raw ऑफ-एयर होने के बाद Seth Rollins ने मचाया बवाल, अपने दुश्मन को लो-ब्लो से किया धराशाई लेकिन फिर खाया RKO

WWE Raw ऑफ-एयर होने के बाद हुआ बवाल
WWE Raw ऑफ-एयर होने के बाद हुआ बवाल

Seth Rollins: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। शो में बहुत एक्शन देखने को मिला। मेन इवेंट में भी इस बार जबरस्त चैंपियनशिप मैच हुआ। खैर शो ऑफ-एयर होने के बाद भी दो सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त बवाल रिंग में देखने को मिला। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रिडल (Matt Riddle) की राइवलरी इस समय जबरदस्त चल रही है। पहले लाइव शोज में इन दोनों ने हंगामा मचाया और शो ऑफ-एयर के बाद भी एक-दूसरे पर हमला किया।

WWE रिंग में सैथ रॉलिंस और मैट रिडल ने मचाया हंगामा

Raw की शुरूआत में ही रॉलिंस और रिडल की लड़ाई पार्किंग में हो गई थी। इसके बाद लाइव शो में इनका सैगमेंट हुआ। दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए। दोनों हद पार करते हुए फैमिली के अंदर भी घुस गए। रिडल इस बार बैकी लिंच को भी बीच में ले आए लेकिन रॉलिंस ने बहुत ही जबरदस्त जवाब रिडल इसका दिया।

खैर ऑफ-एयर के बाद दोनों का रिंग में जबरदस्त ब्रॉल हुआ। दोनों ने एक-दूसरे पर जबरदस्त हमला किया। पहले रिडल भारी पड़े लेकिन रॉलिंस ने उन्हें लो-ब्लो लगा दिया। इसके बाद रिडल को वो अपना फिनिशिंग मूव लगाने गए लेकिन रिडल ने जबरदस्त RKO रॉलिंस को दे दिया। इसके बाद जैसे-तैसे रिंग से बाहर रॉलिंस गए।

3 सितंबर को रिडल और रॉलिंस के बीच WWE Clash at the Castle में जबरदस्त सिंगल मुकाबला होगा। इन दोनों के मैच में बहुत एक्शन देखने को मिलेगा। इसके अलावा कुछ बड़ा सरप्राइज भी देखने को मिल सकता है। जो भी हो लेकिन फैंस को जरूर मजा आएगा। दोनों की राइवलरी को WWE ने अभी तक अच्छे अंदाज में बिल्ड किया है। हर हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों ने कोई ना कोई नया कारनामा जरूर किया है। अब फैंस WWE Clash at the Castle में होने वाले इनके मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहां भी दोनों रिंग में जबरदस्त बवाल मचाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment