WWE Raw का कैमरा बंद होने के बाद हुई बिना दर्शकों के बीयर पार्टी, धड़ाम से गिरे स्टीव ऑस्टिन

Ankit
WWE रॉ
WWE रॉ

इतिहास में पहली बार में रॉ को बिना दर्शकों के लाइव किया गया, ये सब इसलिए क्योंकि दुनियाभर में कोरोना वायरस फैला हुआ है। रॉ के एपिसोड में कम मैच और कुछ ही सैगमेंट्स देखने को मिले लेकिन ये शो अच्छा था। दिग्गज स्टीव ऑस्टिन ने दस्तक देकर 3:16 का जश्न मनाया। परफॉर्मेंस सेंटर में हुई रॉ के दौरान ऑस्टिन ने एंट्री की और WWE के ब्रायन सेक्सटन को स्टनर मारा। इसी के साथ रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने एंट्री की दोनों ने साथ में शो का अंत किया लेकिन कैमरा बंद होने के बाद बैंकी और ऑस्टिन ने धमाल मचाया।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 16 मार्च, 2020

कैमरा बंद होने के बाद दिग्गज ऑस्टिन और रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने शानदार बीयर पार्टी की। दोनों ने खाली एरिना के बाद भी जमकर पार्टी की। सेक्सटन नीचे पड़े हुए दिखे जबकि बैकी और ऑस्टिन अपने रंग में थे। अब WWE ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें दोनों पार्टी करते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं ऑस्टिन बीयर पीते-पीते रिंग में गिर तक गए।

youtube-cover

इस बीयर पार्टी में रॉ टैग टीम चैंपियन स्ट्रीट प्रोफिट्स ने दस्तक दी लेकिन ऑस्टिन के स्टनर का सामना करना पड़ा। रॉ का एपिसोड अच्छा था इसमें अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स का कॉन्ट्रैक्ट साइन सैगमेंट हुआ। जबकि ओपनिंग में दिग्गज ने ऐज ने एंट्री करते हुए अपने दोस्त बने दुश्मन रैंडी ऑर्टन को रेसलमेनिया 36 के चैलेंज किया है।

रॉ के दौरान काफी सारी कहानी को रेसलमेनिया के लिए आगे बढ़ाया गया। रेसलमेनिया 36 बिना दर्शकों के होने वाली है। कोरोना वायरस के चलते WWE ने फैसला किया है। हालांकि अभी तक मैच कार्ड में ज्यादा मुकाबले शामिल नहीं हुए हैं। खैर, अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि रेसलमेनिया को कितना पसंद किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं