Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: इस हफ्ते Raw के जबरदस्त मैच के पीछे था पॉल हेमन का हाथ

  • पॉल हेमन को हाल ही में रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:59 IST

ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस की फाइट
ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस की फाइट

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) रॉ में काफी सारा एक्शन देखने को मिला। ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस को बहुत बुरी तरह से रिंग के अंदर और बाहर मारा। वहीं समरस्लैम के लिए भी मैच की घोषणा हो गई। ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन को WWE ने हाल ही में रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया है। इसका मतलब है कि रॉ में लिए जाने वाले फैसलों पर उनकी कमान होगी।

पॉल हेमन ने इस हफ्ते रॉ के लिए एक शानदार मैच बुक किया था। F4Wonline.com के अनुसार, यूएस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंंटेंडर के लिए गौंटलेट मैच करवाने का आइडिया पॉल हेमन का ही था। रॉ में हुए इस गौंटलेट मैच में रिकोशे, रे मिस्टीरियो, एंड्राडे, सिजेरो और सैमी जेन का मैच हुआ।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WWE ने Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

गौंटलेट मैच को जीतने वाले सुपरस्टार का सामना समरस्लैम 2019 में यूएस चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स के साथ होता। पॉल हेमन का आइडिया था कि गौंटलेट मैच में कोई भी सुपरस्टार कमजोर नजर ना लगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनने के बाद ये पॉल हेमन का रॉ में अब तक का सबसे प्रभावशाली फैसला था।

नंबर 1 कंटेंडर के लिए हुए गौंटलेट मैच में पहले रे मिस्टीरियो ने सिजेरो को मात दी। सिजेरो की हार के बाद रिंग में सैमी जेन आए और रे ने उन्हें भी हरा दिया। फिर एंड्राडे आए और दोनों मैक्सिकन रेसलर्स ने जमकर दो-दो हाथ किए। रे मिस्टीरियो को एंड्राडे के खिलाफ हार मिली। आखिरी प्रतियोगी के रूप में रिकोशे आए और एंड्राडे को हराते हुए समरस्लैम 2019 के लिए टाइटल शॉट हासिल किया।

पॉल हेमन आज रॉ के दौरान ब्रॉक लैसनर के साथ नजर आए। ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस की बहुत बुरी तरह से मारा और उनके मुंह से खून तक निकाल दिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Published 30 Jul 2019, 13:33 IST
Advertisement
Fetching more content...