WWE Raw प्रीव्यू: Bobby Lashley देंगे Brock Lesnar को जवाब, फेमस टैग टीम का होगा अंत? 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के आयोजन में कुछ ही घंटे रह गए हैं। इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के दौरान Royal Rumble 2022 के लिए बिल्ड-अप जारी रह सकता है। इसके अलावा इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley), Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) जैसे सुपरस्टार्स का सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि पूर्व टैग टीम चैंपियंस RK-Bro का अगला कदम क्या होने वाला है।

बता दें, पिछले हफ्ते मरीस सैगमेंट के बीच में ही द मिज को छोड़कर चली गई थीं और यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में मरीस क्या करने वाली हैं। चूंकि, पिछले हफ्ते रिया रिप्ली और निकी A.S.H की जोड़ी टूट गई थी इसलिए इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड की शुरुआत हो सकती है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते Raw में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का होगा सैगमेंट

WWE Raw में पिछले हफ्ते बैकी लिंच के अगले चैलेंजर के लिए डूड्रॉप vs लिव मॉर्गन vs बियांका ब्लेयर का ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। ऐसा लग रहा था कि बियांका ब्लेयर की इस मैच में जीत हो सकती है लेकिन बैकी लिंच के दखल का फायदा उठाकर डूड्रॉप यह मैच जीतने में कामयाब रही थीं। मैच के बाद Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने डूड्रॉप को मैनहैंडल स्लैम देने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें इसमें कामयाबी नहीं मिली थी।

अब इस हफ्ते Raw में बैकी लिंच का सैगमेंट देखने को मिलने वाला है और इस सैगमेंट के दौरान वो उनकी Royal Rumble प्रतिद्वंदी डूड्रॉप के बारे में बात करते हुए दिखाई दे सकती हैं। संभव है कि बैकी लिंच इस सैगमेंट के दौरान डूड्रॉप को भला-बुरा कहते हुए उनपर निशाना साध सकती हैं। इसके बाद डूड्रॉप भी इस सैगमेंट में दखल देकर बैकी को जवाब दे सकती हैं।

3- WWE Raw में रिया रिप्ली और निकी A.S.H के दुश्मनी की होगी शुरुआत

WWE Raw में पिछले हफ्ते निकी A.S.H ने रिया रिप्ली पर हमला करते हुए उनके साथ अपनी टीम का अंत कर दिया था। इस हमले के जरिए निकी ने हील टर्न ले लिया था और अब इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए निकी और रिया के बीच दुश्मनी की शुरुआत होने जा रही है।

संभव है कि इस हफ्ते Raw में रिया रिप्ली उनपर हुए खतरनाक हमले का निकी A.S.H से बदला लेने की कोशिश कर सकती हैं। इस वजह से शो में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है और संभव यह भी है कि शो में ये दोनों पूर्व टैग टीम पार्टनर्स एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- WWE Raw में Rk-Bro का अगला कदम क्या होगा?

पिछले हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान Rk-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल) ने अल्फा अकादमी (ओटिस & चैड गेबल) के खिलाफ मैच में अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप गंवा दी थी। यह देखना रोचक होगा कि टैग टीम चैंपियनशिप गंवाने के बाद रेड ब्रांड में Rk-Bro का अगला कदम क्या होने वाला है।

संभव है कि इस हफ्ते Raw में ये दोनों सुपरस्टार्स एक बार फिर टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने की ओर कदम बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा संभावना यह भी है कि Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल में से कोई एक सुपरस्टार अपने पार्टनर के खिलाफ होते हुए Rk-Bro का अंत कर सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह काफी चौंकाने वाला पल होगा।

1- WWE Raw में बॉबी लैश्ले देंगे ब्रॉक लैसनर को जवाब

WWE Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान लैसनर ने बॉबी लैश्ले की काफी बेइज्जती की थी। अब इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान लैश्ले, लैसनर को उनकी बेइज्जती करने का जवाब देने वाले हैं।

इस बात की संभावना है कि ब्रॉक लैसनर शायद इस हफ्ते Raw में नजर नहीं आएंगे और लैसनर की अनुपस्थिति में बॉबी लैश्ले प्रोमो देते हुए उनपर तंज कस सकते हैं। इसके साथ ही लैश्ले Royal Rumble 2022 में होने जा रहे मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को चेतावनी भी दे सकते हैं।