WWE Raw प्रीव्यू: Brock Lesnar मचाएंगे बवाल, फेमस Superstar की पुराने लुक में होगी वापसी 

WWE सुपरस्टार्स बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर
WWE सुपरस्टार्स बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में एक दिन से भी कम समय रह गया है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए चैंपियनशिप मैच सहित कुल 3 मैचों का ऐलान किया गया है। इसके अलावा एक फेमस सुपरस्टार की वापसी होने जा रही है और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी शो में मौजूद रहेंगे।

साथ ही, NXT सुपरस्टार कोरा जेड अपनी दुश्मनी रॉक्सेन पेरेज के लिए प्रतिद्वंदी का चुनाव करने के लिए Raw में दिखाई देंगी। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE Raw में द ओसी (ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन) vs अल्फा अकादमी

WWE Raw में पिछले हफ्ते ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने चौंकाने वाली वापसी की थी। बता दें, वापसी के बाद उनका रेड ब्रांड में एजे स्टाइल्स के साथ रीयूनियन देखने को मिला था। अब इन दोनों सुपरस्टार्स की वापसी के बाद उनके पहले टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया गया है।

ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन को इस हफ्ते Raw में अल्फा अकादमी (ओटिस & चैड गेबल) का सामना करने का मौका मिलेगा। गैलोज & एंडरसन यह मैच जीतकर WWE में नए रन की शानदार शुरूआत करना चाहेंगे। हालांकि, अल्फा अकादमी बेहतरीन टीम है इसलिए गैलोज & एंडरसन के लिए यह मैच जीतना आसान नहीं होगा।

4- WWE Raw में डेक्सटर लूमिस vs द मिज

🚨 NEW MATCH ! Dexter Lumis vs. The Miz - Raw🚀 ODDS : 🔸 Dexter Lumis : 1.15🔸 The Miz : 1.55🔸 No Contest : 3 Download the Wrestling Bet App to bet for free! #WWERaw #CatchRaw https://t.co/B0OdYMy6rK

डेक्सटर लूमिस इस हफ्ते Raw में अपना पहला मैच लड़ने जा रहे हैं और इस मैच में उनका सामना द मिज से होगा। बता दें, इस मैच के साथ बहुत बड़ी शर्त जुड़ी हुई है। अगर द मिज यह जीतते हैं तो डेक्सटर लूमिस को WWE छोड़ना होगा।

वहीं, डेक्सटर लूमिस के मैच जीतने पर उन्हें WWE की तरफ से कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया जाएगा। देखा जाए तो द मिज इस मैच में डेक्सटर लूमिस को हराकर उनसे छुटकारा पाना चाहेंगे। हालांकि, अभी तक लूमिस ने जिस तरह द मिज पर दबदबा बना रखा है, ऐसा लग रहा है कि मिज यह मैच शायद ही जीत पाएंगे।

3- WWE Raw में सैथ रॉलिंस vs मैट रिडल (यूएस चैंपियनशिप मैच)

Seth Rollins’ new render as US Champion 🔥🔥🔥 https://t.co/iPUKy2lJQL

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस एक बार फिर यूएस चैंपियन बन चुके हैं। बता दें, उन्होंने यह टाइटल पिछले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले को हराकर जीता था। अब सैथ रॉलिंस इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में मैट रिडल के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे।

ऐसा लग रहा है कि यह काफी शानदार मैच साबित हो सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि सैथ रॉलिंस इस मैच में मैट रिडल को हराकर अपना टाइटल डिफेंड करेंगे या फिर रिडल इस मैच में सैथ को हराकर उनके टाइटल रन का अंत कर देंगे।

2- WWE Raw में इलायस की होगी वापसी

Who wants to WALK WITH ELIAS tomorrow night on #WWERaw? https://t.co/OJCbolVYU7

काफी समय पहले WWE सुपरस्टार इजेक्यूल पर केविन ओवेंस द्वारा हमला कराने के बाद उन्हें ब्रेक पर भेज दिया गया था। उन्हें ब्रेक पर इसलिए भेजा गया ताकि वो अपनी बियर्ड बढ़ाकर अपने पुराने लुक में इलायस के रूप में वापसी कर सकें। अब इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान इलायस की वापसी का ऐलान कर दिया गया है।

ऐसा लग रहा है कि इलायस का वापसी के बाद सैगमेंट देखने को मिल सकता है और इस सैगमेंट के दौरान वो लंबे समय तक ब्रेक पर रहने के पीछे की वजह का खुलासा कर सकते हैं। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि इलायस वापसी के बाद केविन ओवेंस के साथ फिउड जारी रखने वाले हैं या फिर वो किसी दूसरे सुपरस्टार के साथ दुश्मनी की शुरूआत करेंगे।

1- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर आएंगे नज़र

WWE Raw में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने वापसी के बाद बॉबी लैश्ले पर जबरदस्त हमला करके बवाल मचा दिया था। अब ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान एक बार फिर नज़र आने वाले हैं। बता दें, खुद बॉबी लैश्ले ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में बीस्ट को आने का न्योता दिया था।

ऐसा लग रहा है कि बॉबी लैश्ले इस बार ब्रॉक लैसनर के लिए पूरी तरह तैयार हैं। संभव है कि बॉबी लैश्ले शो में ब्रॉक लैसनर पर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, ब्रॉक लैसनर भी काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं इसलिए वो उनपर अटैक होने पर लैश्ले पर जवाबी हमला कर सकते हैं। इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक ब्रॉल होने की उम्मीद है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment