Create

WWE Raw प्रीव्यू: टाइटल मैच में दो पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस की होगी टक्कर, दिग्गज को चोटिल करने के बाद खतरनाक फैक्शन का क्या होगा अगला कदम?

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने की उम्मीद है
WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने की उम्मीद है
Subham Pal

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए अभी तक केवल दो मैचों का ऐलान किया गया है। हालांकि, इस शो की अवधि 3 घंटे की होती है इसलिए ऐसा लग रहा है कि WWE ने Raw के इस एपिसोड के लिए काफी कुछ प्लान कर रखा है और इसका खुलासा शो के दौरान ही होगा।

बता दें, इस हफ्ते Raw में एक चैंपियनशिप मैच का आयोजन होना है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में टाइटल चेंज देखने को मिलता या नहीं। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि शो में रेड ब्रांड की तरफ से Extreme Rules 2022 के लिए पहले मैच का ऐलान किया जाता है या नहीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में केविन ओवेंस vs ऑस्टिन थ्योरी

TOMORROW on #WWERaw: @FightOwensFight and @_Theory1 go to war! Can Austin Theory prove himself to Kevin Owens? 👀 https://t.co/rVHDWGnJM1

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान केविन ओवेंस vs ऑस्टिन थ्योरी मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, पिछले हफ्ते केविन ओवेंस और ऑस्टिन थ्योरी का आमना-सामना हुआ था। इस दौरान हुई झड़प में ऑस्टिन थ्योरी को नाक में चोट लग गई थी और उनकी नाक से खून आने लगा था।

ऑस्टिन थ्योरी इस चीज़ का जरूर बदला लेना चाहेंगे और यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में उनका केविन ओवेंस के खिलाफ खतरनाक मैच होने की उम्मीद की जा रही है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में ऑस्टिन थ्योरी और केविन ओवेंस में से किसकी जीत हो पाती है। बता दें, पिछले हफ्ते थ्योरी ने जॉनी गार्गानो पर हमला किया था इसलिए इस बात पर भी निगाहें होंगी कि इस मैच में गार्गानो का दखल होता है या नहीं।

3- इस हफ्ते एक बार फिर ओमोस का मैच होगा?

पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में ओमोस काफी समय बाद मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे और उन्होंने हैंडीकैप मैच में दो लोकल रेसलर्स को हराया था। ऐसा लग रहा है कि WWE उन्हें गोल्डबर्ग के खिलाफ बड़े मैच के लिए बिल्ड करने की शुरूआत कर चुकी है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि उनका इस हफ्ते रेड ब्रांड में एक बार फिर मैच होता है या नहीं।

उम्मीद है कि WWE Raw में ओमोस का मुकाबला रोस्टर में मौजूद किसी सुपरस्टार से कराएगी। वैसे भी, ओमोस अपने सिंगल्स रन के दौरान कई सारे लोकल टैलेंट्स का सामना करते हुए दिखाई दे चुके हैं। देखा जाए तो ओमोस रोस्टर में मौजूद सुपरस्टार्स के खिलाफ नियमित रूप से मैच लड़कर ही अपने इन-रिंग स्किल्स को बेहतर बना सकते हैं।

2- WWE दिग्गज ऐज को चोटिल करने के बाद क्या होगा जजमेंट डे का अगला कदम?

जजमेंट डे पिछले कुछ समय में Raw के सबसे डोमिनेंट फैक्शन के रूप में उभरे हैं। इस फैक्शन ने पिछले हफ्ते Raw के मेन इवेंट में ऐज पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था। इस वजह से ऐज शायद लंबे समय के लिए एक्शन से दूर हो चुके हैं।

यह देखना रोचक होगा कि ऐज को चोटिल करने के बाद जजमेंट डे का रेड ब्रांड में अगला कदम क्या होगा। देखा जाए तो जजमेंट डे का रे मिस्टीरियो के साथ अभी फिउड समाप्त नहीं हुआ है। इसलिए संभव है कि जजमेंट डे इस हफ्ते Raw में रे मिस्टीरियो का बुरा हाल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- WWE Raw में बॉबी लैश्ले vs सैथ रॉलिंस (यूएस चैंपियनशिप मैच)

Seth wants to talk about the #USTitle like it’s below him. This title represents some of the hardest workers in the business & will continue to do that after we’re both done. I AM PROUD to hold this Championship & will continue to defend it against the best of the best! 👊🏾 https://t.co/fzVhmYuuJs

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले को सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करना है। यूएस चैंपियनशिप मैच से पहले ही ये दोनों सुपरस्टार्स मैच को लेकर अलग-अलग तरह के दावे कर चुके हैं। इस वजह से इस मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

देखा जाए तो बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस दोनों ही सुपरस्टार्स के लिए यह मैच जीतना इतना आसान नहीं होगा और इन दोनों को मैच जीतने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ सकता है। यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले यह मैच जीतकर यूएस चैंपियन के रूप में अपना टाइटल रन जारी रखेंगे या फिर सैथ यह मैच जीतकर नए यूएस चैंपियन बनते हुए सभी को चौंकाने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...