Create
Notifications

Raw प्रीव्यू: बॉबी लैश्ले WWE चैंपियन बनने के प्लान का करेंगे खुलासा, शो में दिग्गज की होगी वापसी?

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के शो के शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए कई मैचों और सैगमेंट्स का ऐलान पहले ही सोशल मीडिया पर किया जा चुका है। बता दें, Raw में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) vs क्वीन जेलिना (Queen Zelina) का रीमैच होना है।

इसके अलावा एजे स्टाइल्स & ओमोस इस हफ्ते द मिज टीवी शो में नजर आएंगे। इसके अलावा इस हफ्ते Raw के लिए कुछ रोचक चीज़ों का ऐलान किया जा चुका है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

6- WWE Raw में ड्रूड्रॉप vs बियांका ब्लेयर का रीमैच

WWE Raw में पिछले हफ्ते बियांका ब्लेयर, डूड्रॉप को हराने में कामयाब रही थीं और इस हफ्ते एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच होने जा रहा है। बता दें, इस मैच का नतीजा आना जरूरी है और मैच में डूड्रॉप, बियांका को हराकर उनसे अपनी हार का बदला लेना चाहेंगी।

हालांकि, डूड्रॉप के लिए बियांका को हराना आसान नहीं होगा और इस मैच में उन्हें बियांका को हराने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। चूंकि, इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड काफी समय से जारी है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के जरिए यह फ्यूड समाप्त होने वाला है या यह फ्यूड जारी रहने वाला है।

5- WWE Raw में फिन बैलर vs ऑस्टिन थ्योरी का मैच

WWE Raw में आखिरकार इस हफ्ते फिन बैलर का मैच ऑस्टिन थ्योरी से होने जा रहा है। बता दें, पिछले कुछ हफ्तों में थ्योरी ने उन्हें काफी परेशान किया है और Raw के आखिरी एपिसोड के दौरान थ्योरी की वजह से बैलर को टैग टीम मैच में पिन होना पड़ा था।

चूंकि, इस हफ्ते बैलर को ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है, बैलर इस मैच में थ्योरी को हराकर उनसे अपना बदला लेना चाहेंगे। हालांकि, बैलर के लिए थ्योरी को इस मैच में हराना आसान नहीं होगा और इस मैच में थ्योरी उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

4- WWE Raw में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक vs एजे स्टाइल्स & ओमोस का मैच

WWE Raw में इस हफ्ते रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक का टैग टीम मैच में एजे स्टाइल्स & ओमोस से आमना-सामना होने जा रहा है। देखा जाए तो रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक की टीम के मुकाबले स्टाइल्स & ओमोस की टीम ज्यादा ताकतवर है इसलिए इस मैच में स्टाइल्स & ओमोस की जीत की संभावना ज्यादा है।

हालांकि, अगर मैच में स्टाइल्स & ओमोस के बीच किसी तरह का मनमुटाव हो जाता है तो रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक की जीत की संभावना काफी बढ़ जाएगी। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक किस प्रकार ओमोस जैसे जायंट सुपरस्टार का सामना कर पाते हैं।

3- WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट vs डॉल्फ जिगलर (यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच)

WWE Raw में इस हफ्ते यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का डॉल्फ जिगलर के खिलाफ मैच होने जा रहा है। इस मैच को जीतकर डॉल्फ यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाना चाहेंगे। वहीं, प्रीस्ट इस मैच में डॉल्फ को हराकर दो हफ्ते पहले उनपर हुए हमले का बदला लेना चाहेंगे।

इस मैच के दौरान डॉल्फ जिगलर के साथी रॉबर्ट रूड भी रिंगसाइड पर मौजूद रहेंगे और वो मैच में डॉल्फ को जीत दिलाने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, सुपरस्टार्स के लिए प्रीस्ट को हराना काफी मुश्किल रहा है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में डॉल्फ जिगलर, प्रीस्ट को हरा पाते हैं या नहीं।

2- WWE Raw में ऐज और मरीस का सैगमेंट

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज स्पेशल शो 'कटिंग ऐज' को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे और इस शो में मरीस गेस्ट के रूप में नजर आने वाली हैं। इस शो के दौरान पिछले हफ्ते Raw में हुए उस घटना के बारे में बात की जा सकती है जहां द मिज ने मरीस को ह्यूमन शील्ड के रूप में इस्तेमाल करके ऐज पर हमला किया था।

हालांकि, पिछले हफ्ते मरीस ने अपने पति द मिज को थप्पड़ जड़ा था लेकिन संभव हो सकता है कि इस प्रोमो के दौरान वो मिज की तरफ से ऐज को तीखे शब्द बोल सकती हैं। इस वजह से इन दोनों के बीच बहस हो सकती है और मरीस, ऐज को थप्पड़ जड़ सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो संभव है कि ऐज की वाइफ बेथ फीनिक्स चौंकाने वाली वापसी करते हुए मरीस का बुरा हाल कर सकती हैं।

1- WWE Raw में बॉबी लैश्ले का होगा सैगमेंट

youtube-cover

Day 1 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके बॉबी लैश्ले का इस हफ्ते Raw में सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। इस सैगमेंट के दौरान वो अगला WWE चैंपियन बनने के प्लान के बारे में बात करने वाले हैं। संभव है कि इस सैगमेंट के दौरान WWE चैंपियन बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस भी नजर आ सकते हैं।

अगर ये चारों सुपरस्टार्स रिंग में एक साथ आते हैं तो रिंग में इन चारों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल होना तय है। संभव यह भी है कि इस ब्रॉल के दौरान सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस साथ मिलकर बॉबी लैश्ले पर हमला करते हुए उन्हें मैच से पहले कमजोर करने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सैथ और ओवेंस को काफी अच्छे से पता है कि Day 1 में लैश्ले उनके लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...