Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw प्रीव्यू: मैकइंटायर के लिए होगा बड़ा ऐलान, रे मिस्टीरियो की होगी वापसी,रॉलिंस पर होगा अटैक?

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
Amit Shukla
ANALYST
Modified 22 Jun 2020, 11:40 IST
प्रीव्यू
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) का इस हफ्ते का रॉ (Raw) एपिसोड कई कारणों से धमाकेदार होने वाला है और उनमें से जो ऐसे पल हैं जो उतने ताकतवर नहीं हैं उनके बारे में हम इस बातचीत में ही बात कर लेंगे। पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने एमवीपी (MVP) के सामने अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी लाना (Lana) से डिवोर्स की बात की थी और इस हफ्ते उस कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। यहाँ ये भी ध्यान देने वाली बात है कि मात्र एक महीने में ही एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) शो होने वाला है तो ऐसे में क्या WWE अब ब्रूस प्रिचर्ड (Bruce Prichard) के नेतृत्व में अपने वीकली शो को उतना धमाकेदार बना सकेगी जिसकी उम्मीद की जाती रही है।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने पिछले हफ्ते एक टैग टीम मैच में बॉबी लैश्ले और एमवीपी को हराया था लेकिन चैंपियन को कुछ बेहर करने के लिए अच्छी कॉम्पिटीशन भी चाहिए होगी तो ऐसे में क्या उन्हें इस हफ्ते कोई चैलेंजर मिलेगा या नहीं ये देखना होगा। इस बीच पिछले हफ्ते डॉमिनिक मिस्टीरियो ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को चकमा दिया था लेकिन इस हफ्ते हालत थोड़े अलग होने वाले हैं।

ऐसे में ये समझना होगा कि क्या डॉमिनिक फिर से अटैक करेंगे या फिर हमें इस बार सैथ और उनके साथियों की तरफ से कोई ऐसी लड़ाई देखने को मिलेगी जो डॉमिनिक के लिए फायदेमंद नहीं होगी।

ऐसे ही अन्य पलों और बातों के बारे में बात करने के लिए आइए एक नजर ड़ालते हैं उन पलों पर जो WWE रॉ में होनेवाले हैं:

WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो इस हफ्ते रॉ का हिस्सा बनने वाले हैं

View this post on Instagram

Happy #619 Day to All!

A post shared by Rey Mysterio (@619iamlucha) on

WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो बीते हफ्तों में सैथ रॉलिंस से अपने घर से ही बातचीत कर रहे हैं लेकिन इस हफ्ते वो रॉ में होंगे और ये देखना होगा कि सैथ और उनके साथी उनके साथ किस तरह का व्यवहार करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि रे एक मैक्सिकन लेजेंड हैं और उनका काम बेहद अच्छा रहा है लेकिन हाल में सैथ और उनके साथियों के द्वारा उन्हें काफी अलग स्थितियों का सामना करना पड़ा है। इसमें उनकी दायीं आँख में आई चोट शामिल है जिसके कारण वो पिछले हफ्तों में घर में थे। ये देखना होगा कि क्या वो इस हफ्ते कोई धमाल कर पाते हैं या नहीं।

1 / 3 NEXT
Published 22 Jun 2020, 11:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit