WWE Raw प्रीव्यू: Brock Lesnar और Bobby Lashley का होगा आमना-सामना, बर्थडे सेलिब्रेशन में मचेगा बवाल? 

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक साबित हो सकता है
WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक साबित हो सकता है

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। रॉ (Raw) का यह एपिसोड Royal Rumble 2022 से पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है इसलिए इस शो के दौरान कुछ धमाकेदार चीज़ें होने की उम्मीद है। इस हफ्ते रॉ (Raw) के लिए पहले ही कई सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, शो में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का वेट इन सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

इसके अलावा भी शो के लिए दो बड़े सैगमेंट्स का ऐलान किया गया है। साथ ही, शो में सैथ रॉलिंस का सैगमेंट भी देखने को मिल सकता है और इस सैगमेंट के दौरान वो एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर निशाना साध सकते हैं। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE Raw में होगा RK-Bro vs अल्फा अकादमी का एकेडमिक चैलेंज

पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान नए Raw टैग टीम चैंपियंस अल्फा अकादमी (चैड गेबल & ओटिस) ग्रेजुएशन सेरेमेनी का हिस्सा थे और इस सैगमेंट के दौरान गेबल ने ओटिस को डिप्लोमा दिया था। इसके बाद Rk-Bro ने इस सेरेमनी में दखल देते हुए अल्फा अकादमी पर हमला कर दिया था। जल्द ही, चैड गेबल ने कहा कि Rk-Bro को Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रीमैच तभी मिलेगा, अगर वो एकेडमिक चैलेंज जीतने में कामयाब रहेंगे और Rk-Bro ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया था।

अब इस हफ्ते रेड ब्रांड में Rk-Bro और अल्फा अकादमी एकेडमिक चैलेंज में हिस्सा लेने वाले हैं। इस चैलेंज के दौरान इन दोनों टीम्स को कई टेस्ट देने होंगे और इस दौरान इन दोनों टीम्स की मानसिक परीक्षा भी होगी। यह देखना रोचक होगा कि Rk-Bro इस चैलेंज को पास करके Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बना पाते हैं या नहीं।

3- WWE Raw में डूड्रॉप से बदला लेंगी बैकी लिंच?

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को Royal Rumble 2022 में डूड्रॉप के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है। यह फिउड शुरू होने के बाद से ही बैकी, डूड्रॉप पर दबदबा नहीं बना पाई हैं। पिछले हफ्ते Raw में ये दोनों सुपरस्टार्स मिलकर टैग टीम मैच लड़ती हुई नजर आई थीं और मैच के बाद डूड्रॉप ने बैकी पर हमला कर दिया था।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में बैकी, डूड्रॉप से बदला लेने की कोशिश कर सकती हैं। इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है और यह देखना रोचक होगा कि इस बार बैकी, डूड्रॉप पर दबदबा बनाने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं।

2- WWE Raw में होगा मरीस का बर्थडे सेलिब्रेशन

WWE Raw में इस हफ्ते मरीस का बर्थडे सेलिब्रेशन देखने को मिलने वाला है और मिज यह पार्टी देने वाले हैं। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में मरीस ने जिस तरह ईट का इस्तेमाल करके बेथ फीनिक्स को चोट पहुंचाई थी, यह बात तो पक्की है कि इस हफ्ते Raw में बेथ, मरीस से अपना बदला लेने की कोशिश कर सकती हैं।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में होने जा रहे बर्थडे सेलिब्रेशन सैगमेंट में बेथ फीनिक्स और ऐज का दखल देखने को मिल सकता है। इस सैगमेंट में दखल देने के बाद बेथ, मरीस पर हमला करते हुए उनसे अपना बदला ले सकती हैं।

1- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का होगा वेट इन सैगमेंट

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर का वेट इन सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। Royal Rumble 2022 में होने जा रहे मैच से पहले यह आखिरी मौका है जब इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होने जा रहा है। यही कारण है कि इस सैगमेंट के दौरान काफी बवाल देखने को मिल सकता है।

संभव है कि इस सैगमेंट के दौरान बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच बहस देखने को मिल सकती है और यह बहस ब्रॉल में बदल सकती है। देखा जाए तो WWE के पास ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले के मैच को हाइप करने का यह आखिरी मौका है और यही कारण है कि इस सैगमेंट का धमाकेदार तरीके से अंत होना चाहिए।

Quick Links