Create

WWE Raw प्रीव्यू: Roman Reigns के साथी का होगा बड़ा मैच, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का पुराने दुश्मन से होगा सामना 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही समय रह गया है। WWE ने रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए पहले ही 5 बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। बता दें, इस शो के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथी का भी बड़ा मैच होने वाला है।

इसके अलावा पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का रेड ब्रांड में पुराने दुश्मन से सामना होगा। साथ ही, इस हफ्ते Raw के लिए एक टैग टीम मैच बुक किए जाने के अलावा विमेंस सुपरस्टार्स के भी एक बड़े मुकाबले का ऐलान किया गया है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE Raw में बियांका ब्लेयर vs इयो स्काई

Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर इस हफ्ते रेड ब्रांड में इस वक्त अपने सबसे बड़े दुश्मन बेली की दोस्त इयो स्काई का सामना करने वाली हैं। देखा जाए तो बियांका ब्लेयर मौजूदा समय में WWE की सबसे ताकतवर विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं और किसी भी सुपरस्टार के लिए उन्हें हराना आसान नहीं है।

हालांकि, इस मैच के दौरान विमेंस टैग टीम चैंपियन इयो स्काई को बेली & डकोटा काई की मदद मिल सकती है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि इयो स्काई इस मैच में अपने साथियों की मदद का फायदा उठाकर बियांका ब्लेयर को हराने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं।

4- WWE Raw में केविन ओवेंस & जॉनी गार्गानो vs अल्फा अकादमी

WWE Raw में इस हफ्ते जॉनी गार्गानो & केविन ओवेंस की टीम को टैग टीम मैच में अल्फा अकादमी का सामना करना है। बता दें, पिछले हफ्ते ओवेंस और गार्गानो का बैकस्टेज अल्फा अकादमी से सामना हुआ था। इसके बाद ही इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए जॉनी गार्गानो & केविन ओवेंस vs अल्फा अकादमी मैच बुक किया गया।

देखा जाए तो अल्फा अकादमी बेहतरीन टैग टीम है, इसलिए इस मैच में जॉनी गर्गानो & केविन ओवेंस की टीम के लिए जीत हासिल करना इतना आसान नहीं होगा। यही नहीं, ऑस्टिन थ्योरी इस मैच के दौरान दखल देकर गार्गानो & ओवेंस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि जॉनी गार्गानो & केविन ओवेंस की टीम यह मैच जीत पाती है या नहीं।

3- WWE Raw में सैथ रॉलिंस vs रे मिस्टीरियो

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो के बीच अतीत में दुश्मनी देखने को मिल चुकी है। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हुआ था। अब इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए सैथ रॉलिंस vs रे मिस्टीरियो के बड़े मैच का ऐलान किया जा चुका है।

बता दें, पिछले हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस के दखल का फायदा उठाकर जजमेंट डे ने रे मिस्टीरियो & मैट रिडल की टीम को हराया था। देखा जाए तो रे मिस्टीरियो उन्हें मिली इस हार का इस हफ्ते रेड ब्रांड में सैथ रॉलिंस से जरूर बदला लेना चाहेंगे। हालांकि, इस मैच में रे मिस्टीरियो के लिए सैथ रॉलिंस जैसे खतरनाक सुपरस्टार को हराना इतना आसान नहीं होगा।

2- WWE Raw में मैट रिडल vs डेमियन प्रीस्ट

मैट रिडल ने पिछले कुछ समय में WWE Raw में जजमेंट डे के साथ दुश्मनी की शुरूआत की है। मैट रिडल टैग टीम मैच में जजमेंट डे का सामना करने के अलावा इस फैक्शन के लीडर फिन बैलर का सिंगल्स मैच में सामना कर चुके हैं। अब मैट रिडल को इस हफ्ते Raw में जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट का सामना करना है।

बता दें, NXT में मैट रिडल और डेमियन प्रीस्ट के बीच दुश्मनी देखने को मिल चुकी है। यही कारण है कि Raw में इस मैच के बुक होने को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। मैट रिडल इस मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराकर Extreme Rules में सैथ रॉलिंस के खिलाफ होने जा रहे बड़े मैच से पहले मोमेंटम हासिल करना चाहेंगे।

1- WWE Raw में सैमी जे़न vs एजे स्टाइल्स

Man, people will do anything for a T-shirt these days… #pathetic twitter.com/samizayn/statu…

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने सैमी जे़न को Honorary Uce की टी-शर्ट गिफ्ट करते हुए उन्हें द ब्लडलाइन में आधिकारिक रूप से शामिल किया था। इस चीज़ को लेकर एजे स्टाइल्स ने सैमी जे़न का मजाक उड़ाया था। सैमी जे़न ने भी एजे स्टाइल्स को जवाब देते हुए उनका बुरा हाल करने की धमकी दी थी।

अब इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए सैमी जे़न vs एजे स्टाइल्स मैच का ऐलान कर दिया गया है। इस मैच के दौरान सैमी जे़न के कॉर्नर में सोलो सिकोआ मौजूद रहने वाले हैं और वो मैच के दौरान सैमी की मदद करते हुए दिखाई दे सकते हैं। यही कारण है कि एजे स्टाइल्स के लिए यह मैच जीतना आसान नहीं होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment