Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: Roman Reigns और Brock Lesnar की होगी टक्कर, Seth Rollins हाइजैक करेंगे शो? 

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है
WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है
Subham Pal
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) से पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। यही कारण है कि WWE ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए कई धमाकेदार चीज़ों का ऐलान कर दिया है। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी शो के दौरान मौजूद रहने वाले हैं।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw में कुछ सुपरस्टार्स को उनका WrestleMania प्रतिद्वंदी मिल सकता है। बता दें, WWE इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो को WrestleMania Raw के रूप में पेश कर रही है। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw का शो रेड ब्रांड के आम शो से काफी अलग हो सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में होंगे तीन बड़े मैच

Will the new attitude of the #StreetProfits shoosh #AlphaAcademy next Monday on #WWERaw or can the big brain and the tree trunk take down @MontezFordWWE & @AngeloDawkins?@WWEGable @otiswwe https://t.co/0uhm76Kulb

WWE Raw में इस हफ्ते द मिज vs रे मिस्टीरियो का सिंगल्स मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, पिछले हफ्ते द मिज ने रे मिस्टीरियो का मास्क निकालकर उनकी बेइज्जती की थी और इस मैच के जरिए रे मिस्टीरियो के पास द मिज से अपना बदला लेने का मौका होगा। इसके अलावा इस हफ्ते Raw में अल्फा अकादमी vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स का टैग टीम मैच होने जा रहा है।

ये दोनों ही टीम्स यह मैच जीतकर WrestleMania 38 में होने जा रहे Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले मोमेंटम हासिल करना चाहेंगी। वहीं, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज vs Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro का भी बड़ा मैच देखने को मिलने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों में किस टीम की जीत होने वाली है।

3- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस Raw को करेंगे हाइजैक?

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने पिछले हफ्ते धमकी दी थी कि अगर उन्हें इस साल WrestleMania में जगह नहीं मिलती है तो वो इस हफ्ते Raw का एपिसोड होने नहीं देंगे। बता दें, इस हफ्ते Raw के शो से पहले सैथ की विंस मैकमैहन के साथ मीटिंग है और यह देखना रोचक होगा कि इस मीटिंग का क्या नतीजा निकलने वाला है।

अगर यह मीटिंग अटैंड करने के बाद भी सैथ रॉलिंस को इस साल WrestleMania में जगह नहीं मिलती है तो वो जरूर ही इस हफ्ते Raw के शो को हाइजैक करने की कोशिश कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इससे रेड ब्रांड के शो का रोमांच काफी बढ़ जाएगा।

2- WWE Raw में कौन सा सुपरस्टार ओमोस के चैलेंज का देगा जवाब?

WWE Raw में पिछले हफ्ते ओमोस ने हैंडीकैप मैच में कमांडर अजीज और अपोलो क्रूज को हराने के बाद WrestleMania 38 के लिए ओपन चैलेंज रखा था। चूंकि, इस हफ्ते WrestleMania से पहले Raw का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है इसलिए इस शो के दौरान कोई सुपरस्टार उनके चैलेंज का जवाब दे सकता है।

बता दें, पिछले कई हफ्तों से चोट की वजह से ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आए बॉबी लैश्ले के ओमोस का चैलेंजर बनाए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। अगर यह खबर सही है तो इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले वापसी करते हुए ओमोस का चैलेंज स्वीकार कर सकते हैं।

1- WWE Raw में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर आएंगे आमने-सामने

WWE Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर नजर आने वाले हैं। बता दें, ब्रॉक लैसनर पिछले कुछ हफ्तों से रोमन रेंस से बदला लेने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इस चीज़ में ब्रॉक को ज्यादा सफलता नहीं मिली है और रोमन अब तक ब्रॉक से किसी तरह बचते हुए आए हैं।

चूंकि, इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस Raw में मौजूद होने वाले हैं, इस बात की संभावना है कि इस हफ्ते एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हो सकता है। अगर ये दोनों सुपरस्टार्स आमने-सामने आते हैं तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है और रोमन, द उसोज की मदद से ब्रॉक पर दबदबा बनाने की कोशिश कर सकते हैं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now