Create

WWE Raw प्रीव्यू: दिग्गज की होगी वापसी, The Bloodline शो में मचाएंगे बवाल? 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में एक दिन से भी कम समय रह गया है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान दिग्गज की लंबे समय बाद वापसी देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा इस शो के दौरान WWE को नए विमेंस टैग टीम चैंपियंस भी मिल जाएंगे। साथ ही, शो में एक बड़ा सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

संभव यह भी है कि इस शो के दौरान Clash at the Castle के लिए कुछ मैचों का ऐलान किया जा सकता है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिल सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले vs द मिज

WWE Raw में पिछले हफ्ते डेक्स्टर लूमिस के हाथों किडनैप होने वाले द मिज इस हफ्ते यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ सिंगल्स मैच का हिस्सा हैं। इससे पहले बॉबी लैश्ले Raw के एक एपिसोड के दौरान मिज के साथी चैम्पा को हराकर अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दे चुके हैं और चैम्पा के लैश्ले vs मिज के मैच में दखल देने की संभावना लग रही है।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि चैम्पा के दखल से द मिज को बॉबी लैश्ले जैसे ताकतवर सुपरस्टार को हराने में कामयाबी मिल पाती है या नहीं। इसके अलावा डेक्स्टर लूमिस के इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर नजर आने की संभावना लग रही है और लूमिस एक बार फिर मैच के नतीजे पर असर डालने की कोशिश कर सकते हैं।

3- WWE Raw में कर्ट एंगल की होगी वापसी और द ब्लडलाइन शो में आएंगे नजर

दिग्गज कर्ट एंगल की इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान वापसी होने जा रही है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि कर्ट एंगल रेड ब्रांड में वापसी के बाद क्या करने वाले हैं। संभव है कि कर्ट एंगल वापसी के बाद प्रोमो देते हुए दिखाई दे सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने इसके अलावा एंगल की वापसी के लिए क्या प्लान बना रखा है।

इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान द ब्लडलाइन मेंबर्स द उसोज और सैमी जेन भी नजर आने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि इन तीनों सुपरस्टार्स का Raw में आने के पीछे बड़ा मकसद है और ये तीनों सुपरस्टार्स शो में बवाल मचाते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, मौजूदा समय में सैमी जेन और द उसोज के बीच मनमुटाव आ चुका है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि ये तीनों सुपरस्टार्स शो में एक टीम के रूप में काम कर पाते हैं या नहीं।

2- WWE Raw में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल

Tonight #WWERaw WWE Women’s Tag Team Championship Tournament Final@WWE_Aliyah & @RaquelWWE v @ImKingKota & @shirai_io https://t.co/xcI8EgqUuE

WWE Raw में इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल होना है। फाइनल में इयो स्काई & डकोटा काई की टीम का राकेल रॉड्रिगेज & आलिया की टीम के खिलाफ मैच देखने को मिलने वाला है। ये दोनों ही टीम्स यह मैच जीतकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनना चाहेंगी लेकिन इस वक्त इयो स्काई & डकोटा काई की टीम बेहतर नजर आ रही है।

यही कारण है कि राकेल रॉड्रिगेज & आलिया की टीम को यह मैच जीतने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। यही नहीं, इस मैच के दौरान इयो स्काई & डकोटा काई के कॉर्नर में बेली भी मौजूद रह सकती हैं और बेली शायद ही अपनी टीम को यह मैच हारने देंगी।

1- WWE Raw में सैथ रॉलिंस और रिडल का फेस-ऑफ

What will happen when @SuperKingofBros and @WWERollins meet face-to-face tomorrow night on #WWERaw just days before #WWECastle? https://t.co/jCamhXzQ95

WWE Raw में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस और रिडल का फेस-ऑफ देखने को मिलने वाला है। देखा जाए तो पिछले कुछ हफ्तों से सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच ब्रॉल देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि इस हफ्ते के लिए सैथ रॉलिंस और रिडल का फेस-ऑफ बुक करना इस बात का संकेत हो सकता है कि कंपनी ने इस सैगमेंट के लिए कोई बड़ा प्लान बना रखा है।

बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले ही Clash at the Castle के लिए सिंगल्स मैच बुक किया जा चुका है। संभव है कि WWE सैथ रॉलिंस और रिडल के फेस-ऑफ सैगमेंट का इस्तेमाल इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे मैच में शर्त जोड़ने के लिए कर सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...