Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw प्रीव्यू: Extreme Rules के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होगा, सैथ रॉलिंस करेंगे धमाल 

  • इस बीच आइए नजर ड़ालते हैं कि आखिरकार WWE रॉ में क्या हो सकता है?
  • यदि WWE इस नियम का उल्लंघन करती है तो उसपर कड़ी कार्रवाई हो सकती है।
Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 29 Jun 2020, 09:32 IST
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर - डॉल्फ जिगलर और असुका तथा साशा बैंक्स
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर - डॉल्फ जिगलर और असुका तथा साशा बैंक्स

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ (Raw) में इस हफ्ते एक्शन के बड़े स्तर पर होने की संभावना है और उसका कारण है ऊपर दी गई तस्वीर में मौजूद दो चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच और उनसे जुड़े कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट। इसके साथ-साथ WWE के लिए एक और बड़ी बात है और वो ये कि उनके कई रेसलर्स और कर्मचारी कोरोनावायरस टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं जबकि कई अन्य ने ट्विटर पर भी इसकी घोषणा कर दी है।

WWE के कई रेसलर्स ने घर में रहने को, रिंग में आने से ज्यादा प्राथमिकता दी है और उसकी वजह से WWE भी बाध्य है। ये स्थिति एक समय पर सैमी जेन (Sami Zayn) के सामने आई थी लेकिन तब WWE ने उनसे टाइटल छीन लिया था जिसके हकदार अब एजे स्टाइल्स (AJ Styles) हैं। इस स्थिति में सैमी के पास वापसी पर एक कहानी तैयार है लेकिन ये कहानी स्मैकडाउन (SmackDown) से जुड़ी हुई है तो हम इसके बारे में तब बात करेंगे।

इस आर्टिकल के लिखे जाने तक WWE की तरफ से ऐसी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है जिसके मुताबिक रेसलर्स को मास्क पहनना अनिवार्य है। आपको बताते चलें कि हाल में ऑर्लैंडो, फ्लोरिडा के मेयर जैफ डेम्मिंग्स ने एक नया नियम पारित किया है जिसके मुताबिक निवासी, अतिथि तथा फ्लोरिडा में कहीं भी बिजनस करने वालों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है। इसको देखते हुए ये कहा जा सकता है कि यदि WWE इस नियम का उल्लंघन करती है तो उसपर कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

ऐसा इसलिए भी है क्योंकि दुनियाभर में WWE प्रोग्राम देखने वाले फैंस ने इस बात को लेकर अपनी आवाज बुलंद कर दी है कि वो रिपीट देखने के लिए तैयार हैं लेकिन किसी की जिंदगी को वो दांव पर नहीं लगाना चाहते हैं। WWE के बॉस विंस मैकमैहन (Vince McMahon) इससे उलट विचार रखते हैं क्योंकि वो रेसलर्स को मास्क के साथ रिंग में नहीं उतारना चाहते हैं।

इस बीच आइए नजर ड़ालते हैं कि आखिरकार WWE रॉ में क्या हो सकता है:

WWE के मसीहा पर हो सकता है डबल अटैक

WWE के मसीहा सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) पर पिछले हफ्ते उस तरह से अटैक नहीं हुआ था जैसा दो हफ्ते पहले था पर क्या इस बार हमें डबल अटैक देखने को मिल सकता है। इसके लिए हमें इस हफ्ते का शो देखना होगा जहाँ बेहतरीन एक्शन गारंटीड है।

1 / 3 NEXT
Published 29 Jun 2020, 09:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit