Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw प्रीव्यू: 4 फरवरी 2019

Neeraj P
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 20 Dec 2019, 21:21 IST

Enter caption

WWE के इस साल के पहले सबसे बड़े PPV रॉयल रंबल के समाप्त होने के बाद अब दूसरी रॉ होने वाली है। रॉयल रंबल के बाद रॉ के पहले एपिसोड पर फैंस को काफी सारी शानदार चीजें देखने को मिली थी। हालांकि पिछले हफ्ते के एपिसोड पर सबसे बड़ी चौंकाने वाली घटना थी नाया जैक्स का डीन एंब्रोज़ पर हमला करना।

पिछले हफ्ते के एपिसोड के बाद रैसलिंग जगत उस वक्त सन्न रहे गया था जब WWE ने घोषणा की थी कि डीन एंब्रोज़ कंपनी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाएंगे। इस हफ्ते के रॉ एपिसोड पर भी कुछ चौंकाने वाली घोषणाएं हो सकती हैं।

अगले PPV एलिमिनेशन चैंबर की तैयारियां शुरु कर दी गई हैं और इसमें क्वालीफाई करने के लिए विमेंस डिवीजन में टैग टीम मुकाबला शानदार साबित हो सकता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार का रॉ एपिसोड कैसा होने वाला है।

#5 स्टेफनी मैकमैहन ने 'द मैन' को रॉ पर बुलाया हैं

Enter caption

इस साल की विमेंस रॉयल रंबल विजेता और स्मैकडाउन लाइव की सुपरस्टार बैकी लिंच रैसलमेनिया पर रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउज़ी को चैलेंज करेंगी और उन्हें स्टेफनी मैकमैहन ने रॉ पर आने का न्यौता दिया है। पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड पर द मैन ने राउडी रोंडा राउज़ी को चैलेंज करने का निर्णय लिया था और रॉ पर जाकर उन्होंने काफी शानदार प्रोमो दिया था।

उसी रात स्मैकडाउन लाइव पर शार्लेट फ्लेयर के साथ हुई झड़प में लिंच के घुटने की चोट और भी बढ़ गई थी लेकिन इसके बावजूद रॉ के रिंग में वह काफी कॉन्फिडेंट थीं। लिंच ने राउज़ी को काफी सधे हुए अंदाज में चुनौती दी और दोनों सुपरस्टार्स में काफी तीखे शब्दों का आदान-प्रदान हुआ। यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर स्टेफनी ने उन्हें रॉ पर क्यों बुलाया हैं।

1 / 5 NEXT
Published 04 Feb 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...