Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच में मचेगा बवाल, हील टर्न लेने के बाद दिग्गज की पहली प्रतिक्रिया आएगी सामने

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का शो अब से कुछ घंटों में शुरू हो जाएगा। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए WWE की तरफ से पहले ही कई सारी चीजों का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान हील टर्न लेने वाले ऐज (Edge) का इस हफ्ते सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा एक दिग्गज की भी लंबे समय बाद WWE टेलीविजन पर वापसी होने वाली है।

वहीं, द मिज और लोगन पॉल इस हफ्ते Raw में होमकमिंग सेलिब्रेशन सैगमेंट में दिखाई देंगे। इसके अलावा शो में एक बडा चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिलने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के दौरान कोई नया चैंपियन मिलता है या नहीं। साथ ही, इस हफ्ते Raw में WrestleMania के लिए कुछ मैचों का ऐलान किया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

4- WWE Raw में हॉल ऑफ फेमर जैरी लॉलर की होगी वापसी

@WWE have announced that #JerryLawler will make a “Special Guest Appearance” this Monday on #WWERAW https://t.co/IQPlaoNAy7

WWE ने ऐलान किया कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान हॉल ऑफ फेमर जैरी 'द किंग ' लॉलर गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे। बता दें, करीब 2 साल के लंबे अंतराल के बाद जैरी लॉलर की वापसी होने जा रही है। हालांकि, WWE ने साफ-साफ बताया नहीं है कि वापसी के बाद जैरी लॉलर क्या करने वाले हैं।

ऐसा लग रहा है कि जैरी लॉलर इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद कोई बड़ा ऐलान करते हुए दिखाई दे सकते हैं और यह चीज़ WrestleMania 38 से जुड़ी हो सकती है। अगर 72 वर्षीय जैरी लॉलर इस हफ्ते कोई बड़ा ऐलान करते हैं तो रेड ब्रांड के शो का रोमांच कई गुना बढ़ जाएगा।

3- WWE Raw में द मिज और लोगन पॉल की होमकमिंग पार्टी

लोगन पॉल की इस हफ्ते Raw में वापसी होने वाली है और वापसी के बाद वो WWE सुपरस्टार द मिज के साथ होमकमिंग सेलिब्रेशन सैगमेंट में दिखाई देने वाले हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस पार्टी सैगमेंट के दौरान द मिज और लोगन पॉल क्या करने वाले हैं।

देखा जाए तो द मिज के WWE टेलीविजन पर अधिकतर सेलिब्रेशन सैगमेंट का सही अंत नहीं हो पाता है। ऐसा लग रहा है कि इस बार रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक दखल देकर मिज & लोगन पॉल की पार्टी का मजा किरकिरा करने की कोशिश कर सकते हैं। बता दें, WrestleMania 38 में द मिज & लोगन पॉल vs रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक का टैग टीम मैच देखने को मिलने वाला है।

2- WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच

इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान अल्फा अकादमी को RK-Bro और सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना Raw टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। देखा जाए तो इस मैच में अल्फा अकादमी के लिए टाइटल्स डिफेंड करना काफी मुश्किल होने वाला है।

बता दें, सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस की टीम इस मैच में शामिल बाकी दो टीम्स को पिछले कुछ हफ्तों में हरा चुकी है इसलिए सैथ & केविन यह मैच जीतने के बड़े दावेदार लग रहे हैं। हालांकि, Rk-Bro भी बड़ी टीम है इसलिए इस टीम के भी यह मैच जीतने की संभावना बनी हुई है।

1- WWE Raw में हील टर्न लेने के बाद ऐज की पहली प्रतिक्रिया सामने आएगी

WWE Raw में पिछले हफ्ते ऐज ने हील टर्न लेते हुए एजे स्टाइल्स पर जबरदस्त हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया था। अब इस हफ्ते Raw में ऐज का सैगमेंट देखने को मिलने वाला है और इस सैगमेंट के दौरान वो एजे स्टाइल्स पर किये खतरनाक हमले के बारे में बात करने वाले हैं।

इस सैगमेंट के दौरान ऐज, एजे स्टाइल्स पर हमला करने का कारण बता सकते हैं और संभावना है कि एजे स्टाइल्स भी इस सैगमेंट के दौरान नजर आ सकते हैं। एजे स्टाइल्स के इस सैगमेंट के दौरान नजर आने की स्थिति में उनका ऐज के साथ जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now