Create

WWE Raw प्रीव्यू: रॉ में होगा बड़ा मैच, SmackDown चैंपियंस शो में आ सकते हैं नजर

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस का केविन ओवेंस से मुकाबला देखने को मिलेगा
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस का केविन ओवेंस से मुकाबला देखने को मिलेगा
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के शो के शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। WWE ने इस शो से पहले ही सोशल मीडिया पर Survivor Series के लिए Raw और SmackDown टीम्स का ऐलान कर दिया है। इस वजह से इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के लिए रोमांच काफी ज्यादा बढ़ चुका है। WWE पहले ही इस हफ्ते Raw के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs केविन ओवेंस (Kevin Owens) का बड़ा मैच बुक कर चुकी है।

इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान Survivor Series का बिल्ड-अप शुरू होने की संभावना काफी ज्यादा है। अगर ऐसा होता है तो इस हफ्ते शो देखने का मजा दोगुना हो जाएगा। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिल सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में केविन ओवेंस vs सैथ रॉलिंस का मैच

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही केविन ओवेंस vs सैथ रॉलिंस के मैच की घोषणा की जा चुकी है। इससे पहले पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान ओवेंस का WWE चैंपियन बिग ई से मैच देखने को मिला था। इस मैच में ओवेंस ने बिग ई को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन अंत में बिग ई, ओवेंस को रोलअप के जरिए पिन करके मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

इसी मैच के बाद केविन ओवेंस ने सैथ रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। इस बात में कोई शक नहीं है कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहा ओवेंस और सैथ रॉलिंस का मैच काफी शानदार होने जा रहा है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स में से किसकी जीत होती है। संभव है कि WWE चैंपियन बिग ई भी इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद रह सकते हैं।

3- WWE Raw में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट vs अपोलो क्रूज का मैच हो सकता है

पिछले WWE Raw में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट द्वारा टी-बार को हराए जाने के बाद अपोलो क्रूज, कमांडर अजीज के साथ एंट्रेस रैंप पर दिखाई दिए थे और क्रूज ने इसके बाद प्रीस्ट को चैलेंज कर दिया था। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच इस हफ्ते के शो के दौरान देखने को मिल सकता है।

डेमियन प्रीस्ट ने अभी तक उनके रास्ते में आने वाले हऱ एक सुपरस्टार को हराया है, हालांकि, इस बार उनका सामना अपोलो क्रूज से है। बता दें, अपोलो क्रूज के साथ कमांडर अजीज मौजूद हैं इसलिए प्रीस्ट द्वारा क्रूज को हराना आसान नहीं होगा।

2- WWE Raw की मेंस और विमेंस टीम का सैगमेंट देखने को मिल सकता है

चूंकि, WWE Survivor Series के लिए Raw की मेंस और विमेंस टीम का ऐलान हो चुका है इसलिए इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान Raw की मेंस और विमेंस टीम अलग-अलग सैगमेंट में दिखाई दे सकती है। इन दोनों ही टीम्स में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके बीच बिल्कुल भी नहीं बनती है।

यही कारण है कि अगर इस हफ्ते Raw में इन दोनों टीम्स का सैगमेंट देखने को मिलता है तो इस सैगमेंट के दौरान टीम्स में मौजूद सुपरस्टार्स के बीच नोंक-झोंक देखने को मिल सकती है।

1- WWE Raw में SmackDown चैंपियंस नजर आ सकते हैं

Survivor Series के लिए टीम Raw और SmackDown की घोषणा की जा चुकी है और अब WWE इस पीपीवी में होने जा रहे कई चैंपियन vs चैंपियन मैचों के बिल्ड-अप की शुरूआत कर सकती है। यही वजह है कि इस हफ्ते Raw में SmackDown के कई चैंपियंस नजर आ सकते हैं।

संभव है कि SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर Raw में आकर Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को Survivor Series के लिए चैलेंज दे सकती हैं। इसके अलावा आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा भी आकर डेमियन प्रीस्ट को चैलेंज कर सकते हैं। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में नजर आते हैं या नहीं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...