Create
Notifications

56 दिन बाद WWE में 2 दिग्गजों की बादशाहत हुई खत्म, Raw को मिले 2 नए चैंपियंस

WWE Raw के एपिसोड में फैंस को मिले नए चैंपियंस
WWE Raw के एपिसोड में फैंस को मिले नए चैंपियंस
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) एक बार फिर नए रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियंस बन गए। रेड ब्रांड के एपिसोड में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। शानदार ये मुकाबला हुआ और मैच का अंत भी जबरदस्त रहा।

"I've been doing this more than 20 years now and I have never had this much fun as I'm having right now in this ring with my partner @SuperKingofBros. I mean that from the bottom of my heart. This man is my FRIEND."@RandyOrton making us all emotional right now on #WWERaw. https://t.co/EICZVz8Kcj

WWE Raw के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने किया कमाल

WWE ने इस ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान पहले ही कर दिया था। अल्फा अकादमी ने अपनी चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन, रिडल और केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड किया। इस मैच में काफी एक्शन देखने को मिला। उम्मीद की जा रही थी कि केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस नए चैंपियंस बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रिडल ने चैड गेबल को अंत में पिन किया।

ऑर्टन और रिडल ने दूसरी बार Raw टैग चैंपियनशिप अपने नाम की। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल ने प्रोमो भी कट किया। रैंडी ऑर्टन इस दौरान काफी भावुक लगे। रिडल ने भी रैंडी ऑर्टन के साथ काम करने पर खुशी जताई। ऐसा लग रहा है कि दोनों अब WrestleMania 38 में चैंपियंस के रूप में नजर आएंगे।

रैंडी ऑर्टन और रिडल ने इससे पहले पिछले साल WWE SummerSlam इवेंट में ये चैंपियनशिप अपने नाम की थी। एजे स्टाइल्स और ओमोस को उन्होंने हराया था। इस साल जनवरी तक दोनों का चैंपियनशिप रन शानदार रहा था। करीब 143 दिन तक वो चैंपियन रहे थे। अल्फा अकादमी ने ही रेड ब्रांड के एपिसोड में इन दोनों को हराया था। इसके बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल को टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के कई मौके मिले थे। इस बार दोनों ने मौका गंवाया नहीं और सफलता हासिल कर ली।

रिडल और ऑर्टन का ये चैंपियनशिप रन भी शानदार रहेगा। केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस जरूर इस बार निराश हुए होंगे। दोनों ने जबरदस्त प्रदर्शन इस मैच में किया था। दोनों की केमिस्ट्री भी शानदार रही थी लेकिन सफलता हासिल नहीं कर पाए। अब देखना होगा कि रैंडी ऑर्टन और रिडल का चैंपियनशिप रन आगे कैसा चलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...