Create
Notifications

WWE Raw की शुरुआत में मचा बहुत ही जबरदस्त बवाल, Roman Reigns और उनके भाइयों की हुई हालत खराब

WWE Raw का एपिसोड रोमन रेंस और उनके भाइयों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ
WWE Raw का एपिसोड रोमन रेंस और उनके भाइयों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि इस हफ्ते रॉ (WWE Raw) में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) दिखाई देंगे। हालांकि RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने ब्लडलाइन के लिए अलग ही प्लान बनाए हुए थे।

Talk about OUTTA NOWHERE!!!@RandyOrton & @SuperKingofBros just sent @WWEUsos a #WMBacklash message!#WWERaw https://t.co/Xjodeh8NKY

Raw की शुरुआत द ब्लडलाइन ने की और रोमन रेंस ने फैंस को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए भी कहा। हालांकि रैंडी ऑर्टन और रिडल ने पीछे से एंट्री करते हुए द उसोज को RKO दे दिया। रोमन रेंस इस अटैक को देखकर पूरी तरह चौंक गए थे। इसी वक्त ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की और रोमन रेंस काफी हैरान दिखाई दिए। RK-Bro रिंग से बाहर चले गए और रिंग में रोमन रेंस-ड्रू मैकइंटायर के बीच ब्रॉल शुरू हो गया।

द उसोज ने आकर अपने भाइयों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन RK-Bro भी इस ब्रॉल में शामिल हो गए। इस फाइट में पूरी तरह से RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर का ही पलड़ा भारी रहा। ब्लडलाइन की हालत काफी ज्यादा खराब इस बीच दिखाई दी। इन सभी सुपरस्टार्स को अलग करने के लिए रेफरी को भी बाहर आना पड़ा और Raw की शुरुआत में इतना बवाल मचेगा इसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी।

AND WE'VE STILL GOT PLENTY OF TIME!!!#WWERaw https://t.co/eflZvap753

WWE WrestleMania Backlash में होगा सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला

आपको बता दें कि WrestleMania Backlash में बहुत बड़ा सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला होने वाला है। अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज का मुकाबला Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होने वाला है।

पहले WrestleMania Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में RK-Bro और द उसोज के बीच विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप मैच होने वाला था। हालांकि पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के इसमें शामिल होने के कारण इसे सिक्स मैन टैग टीम मैच बना दिया गया।

अब WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट WrestleMania Backlash में एक हफ्ते से भी कम का समय रह गया है और इससे पहले हुए Raw के एपिसोड में रोमन रेंस और उनके भाइयों की एक नहीं चली। अब द ब्लडलाइन की नजर इस हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड के जरिए मोमेंटम हासिल करने पर होगी और अगले मंडे यह इन तीनों को हराना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now