Create

WWE को अगले हफ्ते Raw से पहले लगा बड़ा झटका, मौजूदा चैंपियंस की फैंस को खलेगी कमी?

वर्तमान RAW टैग टीम चैंपियन हैं ऑर्टन और रिडल
वर्तमान RAW टैग टीम चैंपियन हैं ऑर्टन और रिडल
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) अगले हफ्ते रॉ (RAW) का एपिसोड मिस कर सकते हैं। आरके-ब्रो के नाम से मशहूर यह जोड़ी फिलहाल RAW टैग टीम चैंपियन है। ये दोनों रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपिन द उसोज (The Usos) का सामना करने वाले हैं। दोनों के बीच होने वाले इस मैच को जीतने वाला कंपनी का अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बनेगा।

डेव मेल्टजर ने कहा है कि रैंडी ऑर्टन और रिडल के आगामी RAW एपिसोड मिस करने की संभावना है। हालांकि, दोनों इस हफ्ते होने वाले SmackDown एपिसोड के लिए मौजूद रहेंगे जो कि पिछले हफ्ते टेप हुआ था।

मेल्टजर के मुताबिक, यह यूके का इतना बड़ा टूर नहीं है कि सारे लोग इसमें जाएं। यह केवल Smackdown की बात है तो ऑर्टन और रिडल जा रहे हैं। इस कारण से ये दोनों अगले हफ्ते होने वाले RAW को मिस कर सकते हैं।

WWE में रिडल के साथ अपनी दोस्ती को लेकर ऑर्टन ने दी प्रतिक्रिया

रैंडी ऑर्टन का कहना है कि उनके साथी रिडल ने उनका काम आसान कर दिया है। अप्रैल 2021 में ऑर्टन को रिडल के खिलाफ एक मैच में हार झेलनी पड़ी थी और इसके बाद ही आरके-ब्रो की शुरुआत की बात चली थी। WWE द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में ऑर्टन ने अपने सबसे अहम लम्हों के बारे में बात किया है और इस दौरान उन्होंने रिडल के साथ टीम को लेकर टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा, WWE यूनिवर्स से यह बात छिपी नहीं है कि मैं फिलहाल काफी मजा ले रहा हूं। मेरे अपने काम का लुत्फ लेने के पीछे मुख्य कारण है कि मेरे पार्टनर बेहतरीन काम कर रहा है। उसने रिंग में रहने के मेरे प्यार को बढ़ाने का काम किया है और इसका कारण है कि वह रिंग में काम को मजेदार बनाते हैं। रिडल के साथ होने पर मैं गार्ड डाउन कर सकता हूं।

रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में WWE में अपने 20 साल पूरे किए हैं और उन्होंने इच्छा जाहिर की है वह द अंडरटेकर की तरह कंपनी के प्रति ईमानदार बने रहना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...