WWE Raw में वापसी के बाद पूर्व चैंपियन ने बैटल रॉयल मैच में मचाया बवाल, 7 स्टार्स को एलिमिनेट करते हुए Elimination Chamber मुकाबले में बनाई जगह

WWE Raw में बैटल रॉयल मैच देखने को मिला
WWE Raw में बैटल रॉयल मैच देखने को मिला

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते लास्ट चांस बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया गया। इस मुकाबले के विजेता को इस साल विमेंस एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। बता दें, पूर्व चैंपियन ने ढाई महीने बाद वापसी करते हुए इस हफ्ते रॉ (Raw) में हुए बैटल रॉयल मैच को जीता। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) हैं।

बता दें, राकेल ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए करीब 3 महीनों में टीवी पर पहला मैच लड़ा। वो Mast Cell Activation सिंड्रोम की वजह से टीवी से दूर थीं और इस बीमारी का अभी तक कोई पक्का इलाज नहीं ढूढ़ा जा सका है। इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद रॉड्रिगेज़ ने बैटल रॉयल मैच में अपना दबदबा बनाकर सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करना शुरू कर दिया।

इस मैच के अंतिम पलों में राकेल रॉड्रिगेज़ ने अकेले ही ज़ोई स्टार्क और शेना बैज़लर की टीम का सामना करते हुए उन्हें एलिमिनेट किया। इसके बाद चेल्सी ग्रीन रिंग में आ गईं और राकेल ने उन्हें भी एलिमिनेट करते हुए बैटल रॉयल मैच जीत लिया। बता दें, रॉड्रिगेज़ ने इस मुकाबले में कुल 7 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। अब उन्हें विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के चैलेंजर के लिए होने जा रहे Elimination Chamber मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा।

WWE सुपरस्टार Raquel Rodriguez ने अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

राकेल रॉड्रिगेज़ ने WWE टीवी पर अपना आखिरी मैच 20 नवंबर को हुए Raw के एपिसोड में लड़ा था। इस मुकाबले में उनका नाया जैक्स से सामना हुआ था। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी। वहीं, अंत में नाया ने राकेल को अनाइलेटर मूव देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

बता दें, राकेल रॉड्रिगेज़ इस हफ्ते Raw में बैटल रॉयल मैच जीतने के बाद विमेंस Elimination Chamber मैच में शामिल बाकी सुपरस्टार्स के साथ सैगमेंट का हिस्सा बनी थीं। ब्रॉल शुरू होने के बाद नाया जैक्स ने वहां आकर सभी सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। देखा जाए तो यह रिया रिप्ली के लिए खतरे की घंटी है और बता दें, रिया को Elimination Chamber में नाया के खिलाफ ही अपना विमेंस वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना है।