Create

Veer Mahaan द्वारा बवाल मचाने और दिग्गजों की वापस के बावजूद WWE को फिर हुआ बहुत बड़ा नुकसान, Raw की रेटिंग्स ने दिया झटका

WWE Raw की रेटिंग्स ने फिर देखने को मिली गिरावट
WWE Raw की रेटिंग्स ने फिर देखने को मिली गिरावट

WWE Raw के इस हफ्ते की व्यूअरशिप और रेटिंग्स का खुलासा हो गया है। एक बार फिर Raw की रेटिंग्स में भारी गिरावट देखने को मिली है। इस हफ्ते रॉ (Raw) की व्यूअरशिप 1.614 मिलियन रही। पिछले हफ्ते Raw को 1.648 मिलियन व्यूअर्स मिले थे। 18-49 की डेमोग्राफिक में Raw की व्यूअरशिप में 6 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। आपको बता दें कि जनवरी के बाद यह Raw की सबसे खराब रेटिंग्स है और इसी वजह से WWE को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है।

WWE Raw last night on USA Network:1,613,000 viewersP18-49: 0.44 (571,000)Lowest in total and P18-49 since January 17.📊 More demos & analysis: patreon.com/wrestlenomics https://t.co/RkX0019VmF

Wrestlenomics के मुताबिक शो को पहले घंटे में 1.701 मिलियन व्यूअर्स (पिछले हफ्ते 1.836 मिलियन व्यूअर्स), दूसरे घंटे में 1.669 मिलियन व्यूअर्स मिले (पिछले हफ्ते 1.685 मिलियन व्यूअर्स) और आखिरी घंटे में शो को 1.472 मिलियन व्यूअर्स (पिछले हफ्ते 1.456 मिलियन व्यूअर्स) मिले। पहले घंटे की व्यूअरशिप सबसे ज्यादा थी और आखिरी घंटे में एक बार फिर भारी गिरावट देखने को मिली।

WWE Raw में इस हफ्ते क्या-क्या देखने को मिला:

आपको बता दें कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड में एक बार फिर भारतीय सुपरस्टार वीर महान का खतरनाक रूप देखने को मिला। उन्होंने बवाल मचाते हुए लोकल रेसलर सैम समोथर्स की हालत खराब कर दी। उन्होंने सिर्फ 36 सेकेंड में अपना मैच जीता। इसके अलावा शो में तीन दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली।

पूर्व Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच, असुका और मुस्तफा अली ने वापसी की। एक तरफ बैकी लिंच की वापसी का ऐलान पहले ही कर दिया गया था, लेकिन असुका और अली ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। एक तरफ असुका और बैकी लिंच के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत हुई।

दूसरी तरफ अली ने खुद को यूएस चैंपियनशिप के नए दावेदार के रूप में खुद को पेश किया और साथ ही द मिज को हराते हुए लंबे समय बाद पहली जीत दर्ज की। मैच के बाद सिएम्पा ने उनके ऊपर अटैक भी किया। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन ने WWE में अपनी 20वीं सालगिरह का जश्न मनाया। उन्होंने इस मौके को खास बनाने के लिए RKO की बारिश कर दी। उन्होंने केविन ओवेंस को दो बार, सैथ रॉलिंस और द उसोज को एक-एक बार RKO दिया।

इसी के साथ Raw के एपिसोड का अंत भी हुआ। हालांकि इतना कुछ होने के बावजूद WWE Raw की रेटिंग्स में इजाफा नहीं बल्कि गिरावट देखने को मिली है। अब देखना होगा कि अगले Raw के बाद रेटिंग्स में इजाफा होता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment