बैकी लिंच के प्रेग्नेंट होने और 2 दिग्गजों की वापसी के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

Enter caption

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड शानदार रहा। बैकी लिंच( Becky Lynch), रैंडी ऑर्टन( Randy Orton) और ऐज की वापसी हुई। इस बार अच्छी खबर ये है कि इस शो की व्यूअरशिप बढ़ी है। मनी इऩ द बैंक के बाद हुई पहली रॉ की व्यूअरशिप 1.918 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो इस हफ्ते 232,000 व्यूवर्स की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.686 मिलियन रही।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें जल्द ही WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है

पहला घंटा-1.993 मिलियन

दूसरा घंटा- 1.961 मिलियन

तीसरा घंटा-1.802 मिलियन

पहले घंटे में बैकी लिंच की वापसी से बढ़ी व्यूअरशिप

बैकी लिंच ने इस शो में वापसी की। मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के साथ वो वापस आईं। उन्होंने अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप को असुका को दे दिया और बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वो प्रेग्नेंट हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो कुछ दिन रिंग से दूर रहेंगी। हालांकि लिंच की वापसी के बाद भी पहले घंटे की व्यूअरशिप 2 मिलियन नहीं पहुंच पाई। रेसलमेनिया 36 के बाद पहली बार रॉ में पहले घंटे की व्यूअरशिप अच्छी रही है।

youtube-cover

दूसरे घंटे में 32,000 व्यूवर्स का नुकसान कंपनी को झेलना पड़ा और तीसरे घंटे में 158,000 व्यूवर्स की कमी देखने को मिली। तीसरे घंटे में हमेशा की तरह इस बार भी नुकसान देखने को मिला। ये काफी बुरी खबर कंपनी के लिए है। पिछले एक साल से तीसरे घंटे की व्यूअरशिप में हमेशा कमी देखने को मिली है। सबसे खास बात ये थी कि तीसरे घंटे मे ऐज और रैंडी ऑर्टन ने वापसी की और इसके बावजूद व्यूअरशिप नहीं बढ़ पाई।

हालांकि देखा जाए तो रॉ का एपिसोड इस बार काफी अच्छा रहा। अच्छे मैच और शानदार सैगमेंट्स यहां देखने को मिले। मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस और एंड्राडे ने काफी अच्छे मैच दिए। फैंस को इस शो में मजा आया। हालांकि जिस प्रकार की उम्मीद कंपनी ने व्यूअरशिप के लिए की थी वो नहीं हो पाई।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now