Create

WWE Raw रिजल्ट्स: 30 मार्च, 2020

ब्रॉक लैसनर और केविन ओवेंस
ब्रॉक लैसनर और केविन ओवेंस

रॉ का एपिसोड बढ़िया रहा। रेसलमेनिया 36 के पहले ये WWE का अंतिम शो था और उन्होंने इसे अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की। कुछ बड़े स्टार्स शो में नजर आए। इसलिए हम बात करने वाले हैं रॉ के एपिसोड में हुए सभी मैच और सैगमेंट्स के बारे में।

# द अंडरटेकर ने प्रोमो कट किया

द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच बोनयार्ड मैच देखने को मिलेगा। इसकी हाइप बनाने के लिए द डेडमैन ने प्रोमो कट किया और बताया कि एजे स्टाइल्स लिमिट के बाहर हो चुके हैं। उन्होंने एजे और OC को बड़े मैच से पहले चेतावनी दी।

# बैकी और बैज़लर का सैगमेंट

बैकी ने एंट्री की और पिछले साल अपने सफर के बारे में बात की इसके बाद WWE ने बैकी लिंच, शार्लेट और रोंडा राउजी का रेसलमेनिया 35 का मैच दिखाया। मैच के बाद बैकी पर शायना बैज़लर ने पीछे से आकर अटैक कर दिया और उन्हें धराशाई कर दिया।

# एलिस्टर ब्लैक vs जैसन कोड

बॉबी लैश्ले के खिलाफ रेसलमेनिया 36 के मुकाबले से पहले एलिस्टर ब्लैक का मैच एक लोकल स्टार के साथ हुआ था। ब्लैक ने इस मैच में आसानी से ब्लैक मास की मदद से जीत दर्ज की।

नतीजा: एलिस्टर को जीत मिली

# स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और केविन ओवेंस vs एंजल गार्जा, ऑस्टिन थ्योरी और सैथ रॉलिंस

मैच के पहले जेलिना वेगा ने बताया कि एंड्राडे चोटिल है और वे मैच नहीं लड़ेंगे। उन्होंने US चैंपियन की जगह NXT के ऑस्टिन को बुलाया। ये मैच काफी बढ़िया रहा जहां दो बड़े मैच हाइप हुए। अंत में ओवेंस ने स्टनर लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद रॉलिंस ने उनपर हमला किया।

नतीजा: केविन और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को जीत मिली

मैच के बाद ओवेंस ने सैथ रॉलिंस के लिए प्रोमो कट किया।

# ऐज का बैकस्टेज प्रोमो

ऐज और रैंडी ऑर्टन के रेसलमेनिया मैच का बिल्डअप काफी शानदार रहा है और बड़े मैच से पहले ऐज ने एक प्रोमो कट किया। इसके दौरान उन्होंने रैंडी ऑर्टन से बदला लेने के बारे में भी बात की।

# असुका vs केडन कार्टर

असुका और NXT स्टार केडन के बीच एक मैच देखने को मिला और यहां आसानी से पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने जीत हासिल की।

नतीजा: असुका को जीत मिली

# रिया रिप्ली और शार्लेट का सैगमेंट

एक फुटेज में बताया गया जहां रिया रिप्ली परफॉर्मेंस सेंटर जा रही थी लेकिन उनपर पीछे से शार्लेट फ्लेयर द्वारा हमला हुआ। इस दौरान शार्लेट ने रिया को मैच के पहले चेतावनी भी दी।

WWE ने इस सैगमेंट के बाद ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो का WWE टाइटल मैच दिखाया।

# ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने हमेशा की तरह रिंग में आकर अपना प्रोमो कट किया और ड्रू के खिलाफ मैच के पहले कई बातें की। यहां हेमन ने दावा किया कि लैसनर अगले साल भी रेसलमेनिया के पहले रॉ के एपिसोड में चैंपियन बने हुए रहेंगे।

इस प्रकार से रॉ के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment