Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 1 अगस्त 2022

WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा
WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

Raw: WWE Raw का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ। WWE ने इस एपिसोड को अच्छे मैचों और सैगमेंट्स द्वारा शानदार बनाया। शो के दौरान कई बढ़िया मोमेंट्स देखने को मिले और WWE साफ तौर पर एक अलग दिशा की ओर जाते हुए नजर आ रहा है। खैर, इस आर्टिकल में हम रॉ (Raw) के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर डालेंगे।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- बैकी लिंच ने प्रोमो कट किया और बियांका ब्लेयर को तारीफ करते हुए उन्हें बुलाया। बाद में लिंच फैंस को गुडबाय बोलकर चली गईं और ब्लेयर ने प्रोमो कट किया। बैकस्टेज बेली, इयो स्काई और डकोटा काई ने मिलकर बैकी पर हमला किया। ब्लेयर उन्हें बचाने के लिए गईं लेकिन हील स्टार्स भाग गईं।

THE MAN is back on #WWERaw!@BeckyLynchWWE delivers the 🔥🎤. https://t.co/xbRagMqsLW
Looks like we have the answers from @itsBayleyWWE now!! 😲#WWERaw https://t.co/GLbglomqMT

- एजे स्टाइल्स ने मुस्तफा अली और द मिज़ को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराया। अब उनके पास एक और मैच जीतकर बॉबी लैश्ले के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच पाने का मौका रहेगा।

Who will get one step closer to challenging #USChampion @fightbobby?@AliWWE vs. @mikethemiz vs. @AJStylesOrg RIGHT NOW on #WWERaw! https://t.co/oUT6AV1jCz

- सैथ रॉलिंस ने प्रोमो कट करके रिडल की बेइज्जती की और उनके चोटिल होने पर खुशी जताई। उन्होंने रोमन रेंस पर निशाना साधा और इतनी देर में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने एंट्री की। उन्होंने इस टीम के किसी एक सदस्य को मैच के लिए चैलेंज किया और मोंटेज फोर्ड ने इसे स्वीकार किया।

OMG, @MontezFordWWE! 😳😳😳You hear this, @CodyRhodes?!@WWERollins sure did.....#WWERaw https://t.co/FpIq2wuR3L

- सैथ रॉलिंस ने एक धमाकेदार सिंगल्स मैच में मोंटेज फोर्ड को हराया। मैच के बाद एंजलो डॉकिंस ने आकर रॉलिंस को फोर्ड पर फिर हमला करने से रोका।

- एलेक्सा ब्लिस और ओस्का के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में बेली, डकोटा काई और इयो स्काई ने इंटरफेयर करके दोनों पर हमला किया। इसी कारण मैच नो कांटेस्ट द्वारा खत्म हो गया। बाद में बियांका ब्लेयर ने आकर हील स्टार्स को भगाया और किसी एक सुपरस्टार को मैच के लिए चैलेंज किया। इयो ने चुनौती को स्वीकारा।

Looks like @itsBayleyWWE, @ImKingKota and IYO SKY aren't finished yet tonight!!#WWERaw https://t.co/qFUp9RJLId

- चैम्पा ने चैड गेबल और डॉल्फ ज़िगलर को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराया। अब उनका एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच होगा। इस मैच के विजेता को यूएस टाइटल के लिए मैच लड़ने का मौका मिलेगा।

- ऐज ने प्रोमो कट करते हुए अपनी वापसी के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने बताया कि वो जजमेंट डे को तबाह कर देंगे।

The Rated-R Superstar @EdgeRatedR is ready to end #TheJudgmentDay!@FinnBalor @ArcherofInfamy @RheaRipley_WWE #WWERaw https://t.co/B8BfJbTIqf

- बियांका ब्लेयर और इयो स्काई के बीच सिंगल्स मैच हुआ। मैच अच्छी तरह आगे बढ़ रहा था। बाद में बेली और डकोटा काई ने दखल दी। एलेक्सा ब्लिस और ओस्का ने भी कुछ ऐसा ही किया। वो रिंग में आकर लड़ने लगीं और इसी कारण मैच का अंत नो कांटेस्ट द्वारा हुआ। विमेंस सुपरस्टार्स के इस ब्रॉल को ऑफिशियल्स ने रोका।

Looks like #WWERaw Women's Champion @BiancaBelairWWE might have some backup!@AlexaBliss_WWE @WWEAsuka https://t.co/kgvIBhle5F

- एजे स्टाइल्स और चैम्पा के बीच यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मुकाबला पाने के लिए सिंगल्स मैच हुआ। दोनों का मैच अच्छा था और अंत में चैम्पा को द मिज़ की इंटरफेरेंस का फायदा मिला। उन्होंने अपना फिनिशर लगाकर दिग्गज को हराया।

If you didn't know just how vicious @NXTCiampa can get, @AJStylesOrg could tell you!#WWERaw https://t.co/NXU7JSz6l3
CIAMPA DOES IT!@NXTCiampa will face @fightbobby for the #USTitle next Monday on #WWERaw!@mikethemiz https://t.co/F3Vpt0TomL

- द उसोज़ ने रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक को हराकर अपने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स को रिटेन किया। मैच के बाद जजमेंट डे ने आकर मिस्टीरियोस पर हमला किया। ऐज ने एंट्री की और जजमेंट डे पर हमला किया। अंत में वो फिन बैलर पर स्पीयर लगाने वाले थे लेकिन रिया रिप्ली के कारण डॉमिनिक पर दिग्गज ने गलती से स्पीयर लगा दिया। मेडिकल स्टाफ ने आकर उन्हें चेक किया।

Can @reymysterio & @DomMysterio35 regain those #TagTeamTitles or will @WWEUsos show why they are the ONES?#WWERaw https://t.co/8ia3d8PCQo

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...